scriptलॉकडाउन में व्यापार में नुकसान हाेने से परेशान ‘जज’ के बेटे ने की आत्महत्या | 'Judge' son commits suicide due to loss of business in lockdown | Patrika News
नोएडा

लॉकडाउन में व्यापार में नुकसान हाेने से परेशान ‘जज’ के बेटे ने की आत्महत्या

नाेएडा में हुई दाे अलग-अलग घटनाओं में एक महिला समेत दाे ने आत्महत्या कर ली। मरने वालों में एक जज का बेटा भी है। बताया जा रहा है कि लॉकडाउन में व्यापार में घाटा हाेने के बाद जज के बेटे ने यह कदम उठाया।

नोएडाJul 06, 2020 / 09:40 am

shivmani tyagi

noida

Suicide

नाेएडा ( noida news) व्यापार में घाटा और बेरोजगारी अब लोगों के जीवन पर भारी पड़ने लगा है। रविवार को शहर में दो लोगों के आत्महत्या ( Suicide ) करने का मामला उजागर हुआ है। इनमें एक जज का बेटा भी शामिल है। बताया जाता है कि लॉकडाउन ( lockdown) के कारण व्यापार में घाटे के कारण वह अवसाद में था।
यह भी पढ़ें

माेदीनगर अग्निकांड के मृतकों और घायलों की सूची जारी, मरने वालों में नाबालिग भी शामिल

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया की थाना सेक्टर-39 क्षेत्र स्थित सेक्टर-46 के ए-136 में एडीजे सुबा सिंह रहते हैं। फिलहाल वह आगरा में तैनात हैं। वह गौतमबुद्ध नगर में भी रह चुके हैं। उनका बेटा शैलेंद्र सिंह उर्फ सन्नी यहीं रहता है। उसकी सेक्टर-40 में मोबाइल की दुकान है। बताया जाता है कि लॉकडाउन के कारण दुकान बंद होने से उसे भारी नुकसान हुआ है, जिससे वह अवसाद में रहने लगा था। शनिवार की रात किसी वक्त शैलेंद्र सिंह पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

Noida में CMO के बाद अब SDM भी हुए कोरोना से संक्रमित

दूसरी घटना थाना फेज-दो क्षेत्र के सेक्टर-82 की है। यहां 32 वर्षीय एक महिला ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक रविवार की सुबह सूचना मिली कि सेक्टर-82 के 122डी एलआईजी, उद्योग बिहार में रहने वाले आदिल रशीद की 32 वर्षीय पत्नी रोजी बेगम ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले परिजन एक निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Home / Noida / लॉकडाउन में व्यापार में नुकसान हाेने से परेशान ‘जज’ के बेटे ने की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो