scriptइस बार भी करवा चौथ पर घरों में लोग सुन रहे इन गानों को | Karwa Chauth song free mp3 mp4 Karwa Chauth Bollywood songs | Patrika News

इस बार भी करवा चौथ पर घरों में लोग सुन रहे इन गानों को

locationनोएडाPublished: Oct 26, 2018 12:37:46 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Karwa Chauth2018: Karwa Chauth को Bollywood ने अपनी फिल्मों में खास जगह दी है। इस फिल्मों के गानों Songs को सुन कर कई लोग Karwa Chouth का गाना या Karwa Chouth song mp3 को इंटरनेट पर सर्च करने लगे हैं। आप भी इन गानों के मदद से इस बार का करवा चौथ मनाएं और अभी से गाने download कर लें।

Karwa Chauth song free mp3 mp4 Karwa Chauth Bollywood songs Download

नोएडा। करवा चौथ का नाम सुनते ही महिलाओं के चेहरे खिल जाते हैं। Karwa Chauth को अगर समझना हो तो Bollywood की कई फिल्में हैं जिनमें इस त्योहार को पारंपरिक अंदाज में दिखाया गया है और करवा चौथ के फिल्मी गाने भी फिल्माए गए हैं। जिन्हे आज भी बड़े ही चाव से सुना जाता है। करवा चौथ का गाना वीडियो भी लोग खूब देखते हैं। इस बार Karwa Chauth 27 या 28 तारीख को मनाया जाएगा। करवा चौथ के दिन पति की लंबी आयु के लिए महिलाएं दिनभर व्रत रहती है और शाम को पति के हाथों से ही अपना व्रत तोड़ती हैं। लेकिन इन सब के बीच महिलाओं में सबसे ज्यादा क्रेज सजने संवरने को लेकर रहता है। महिलाएं इस दिन सोलहों श्रृंगार करती हैं इसके लिए वो महीनों पहले ही तैयारियां शुरू कर देती हैं।
पति पत्नी के बीच के इस खूबसूरत त्यौहार करवा चौथ पंजाब, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान में प्रमुखता से मनाया जाता है। और कई जगहों पर मनाया जाता है। लेकिन bollywood films की वजह से अब पूरे देश में करवा चौथ का क्रेज देखने को मिलने लगा है।
ये भी पढ़ें: इस दिन से शुरू हो रही है नवरात्रि, नौ दिन तक होगी माता की पूजा, बजाएं इन गानों को झूम उठेंगे लोग

Bollywood फिल्मों में हम दिल दे चुके सनम फिल्म के अलावा इश्क-विश्क फिल्म में अमृता राव के अविवाहित होने के बावजूद इस व्रत को रखने के सीन ने कुवारी लड़कियों के बीच भी करवा चौथ काफी लोकप्रिय हो गया। कुछ ऐसी ही फिल्मों के नाम और गानों को यहां हम लेकर आएं हैं। जिसे लोग खूब सर्च कर रहे हैं।
Bole Chudiyan Video | ‘बाेले चूंडि़यां बोले कंगना’ ( Kabhi Kushi Kabhi Gam )

Agar Tum Mil Jao Zamana | ‘अगर तुम मिल जाओ ( zahar )

Ghar Aaja Pardesi | घर आजा परदेशी तेरा देश ( DDLJ , Dilwale Dulhania Le Jayenge )
Main Yahan Tu Wahan | मैं यहां तू वहां ( Baghban )

Karwa Chouth Ka Vrat Aisa | ‘करवा चौथ का व्रत ऐसा’ ( Karwa Chauth )

ये भी पढ़ें: Karva Chauth 2018: जानिए कब है करवा चौथ और क्‍या है पूजा का शुभ मुहूर्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो