script

हाइक्लास नीलम गिरी ने उड़ाई पति की कमाई, खुशबू तिवारी केटी का ‘राजा के कमाई’ हुआ वायरल

locationनोएडाPublished: Jan 10, 2022 05:01:46 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘राजा के कमाई’ के निर्माता रत्नाकर कुमार है। इस सांग को अपनी मधुर आवाज में खुशबू तिवारी केटी ने गाया है

bhojpuri_song_raja_ke_kamai.jpg
भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस सिंगर खूशबू तिवारी केटी ने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वे अपनी मधुर और जादुईभरी आवाज से सभी को अपना दीवाना बना लेती हैं। सोशल मीडिया में उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। उनका कोई भी म्यूजिक वीडियो आता है तो धमाल मचा जाता है। ऐसे में अब उनका नया भोजपुरी सॉन्ग ‘राजा के कमाई’ रिलीज कर दिया गया है। उनके इस सांग को भोजपुरी इंडस्ट्री एक्सप्रेशन्स क्वीन, बाबुल फिल्म की बिट्टू यानि कि नीलम गिरी पर फिल्माया गया है। इसमें ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी पिंक और काली साड़ी में गजब की दिख रही हैं।
यह भी पढ़ें

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ बने ‘दाढ़ी वाली औरत’, एक्ट्रेस आम्रपाली ने कहा- ‘हाय चिकनी!

जैसा का गाने का टाइटल है ‘राजा के कमाई’ वैसे ही वे अपने पति की कमाई को लुटाती हुई नजर आ रही है। लेकिन कुछ भी कहिये इस सांग को भी नीलम गिरी ने अपने डांस लाखों दर्शकों के दिलों पर छुरिया चला दीं हैं। अपनी क्यूट मुस्कान से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली अदाकार नीलम गिरी ने गजब की परफॉर्मेंस दी है। नीलम गिरी और खुशबू तिवारी KT की सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फैन फॉलोइंग है। दोनों ही सोशल मीडिया में काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसी क्रम में खुशबू और नीलम का मस्तीभरा सॉन्ग ‘राजा के कमाई’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।
https://youtu.be/AKro_-5fW-A
यह भी पढ़ें

Bhojpuri Film: मुहूर्त के साथ साउथ में शुरू हुई यश कुमार की भोजपुरी फिल्म ‘सुरक्षा’ की शूटिंग

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘राजा के कमाई’ के निर्माता रत्नाकर कुमार है। इस सांग को अपनी मधुर आवाज में खुशबू तिवारी केटी ने गाया है, वही इस सांग को नीलम गिरी के ऊपर फीचर किया गया है। गीत को यादव राज ने लिखा है। इसका संगीत विकास यादव ने तैयार किया है। गाने का निर्देशन आर्यन देव ने किया है ,तो वहीं इसके डीओपी राजेश राठौर और रवि राठौर, एडिट मीत जी, कोरियोग्राफर सम्राट अशोक और रवि राठौर, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो