scriptकमिश्नरी सिस्टम के बाद भी नहीं सुधरी कानून व्यवस्था, अब दिनदहाड़े ज्वैलर को गोली मारकर लाखों की लूट, देखें वीडियो | loot in jewellery h | Patrika News
नोएडा

कमिश्नरी सिस्टम के बाद भी नहीं सुधरी कानून व्यवस्था, अब दिनदहाड़े ज्वैलर को गोली मारकर लाखों की लूट, देखें वीडियो

Highlights:
-मामला सेक्टर 12 के पी ब्लॉक मार्केट का है
-जहां दोपहर एक बजे दो मोटरसाइकिल से आए तीन बदमाशों ने कमल ज्वैलर्स नाम के शोरूम में लूटपाट की
-वहीं इसका विरोध करने पर शोरूम मालिक को गोली मारकर बदमाश लाखों का सोना लूटकर फरार हो गए

नोएडाFeb 13, 2020 / 04:40 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-02-13_16-26-49.jpg
नोएडा। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-12 में गुरुवार को एक ज्वैलरी शोरूम में घुसकर आधा दर्जन बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दे डाला। वहीं लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार दी। जिसे घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, घर छोड़कर फरार हुए ससुरालिये

दरअसल, मामला सेक्टर 12 के पी ब्लॉक मार्केट का है। जहां करीब दोपहर एक बजे दो मोटरसाइकिल से आए तीन बदमाशों ने कमल ज्वैलर्स नाम के शोरूम में लूटपाट की। वहीं इसका विरोध करने पर शोरूम मालिक को गोली मारकर बदमाश लाखों का सोना लूटकर फरार हो गए। पूरी वारदात शोरूम के ठीक सामने लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एडिशनल पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार, डीसीपी नोएडा संकल्प शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए। हालांकि अभी तक बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है।
यह भी पढ़ें

कावंड़ियों के आने से पहले प्रशासन ने तैयार किया मास्टर प्लान, देखें वीडियो

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि सेक्टर-12 में कमल ज्वैलर्स नाम से आभूषण की दुकान है। आधा दर्जन हथियारबंद बदमाश गुरुवार दोपहर कमल ज्वैलर्स पर पहुंचे और लूटपाट शुरू कर दी। वहीं दुकान मालिक ने जब इसका विरोध किया तो उन्हें गोली मारकर बदमाश फरार हो गए। घायल अवस्था में ज्वैलर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीसीटीवी के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
व्यापारियों में रोष

उधर, दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद सेक्टर 12 के व्यापारियों में रोष व्याप्त है। भारी संख्या में व्यपारियों ने एकजुट होकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान ज्वैलर एसोसिएशन के महासचिव एसके जैन के नेतृत्व में सभी व्यापारी दुकान के सामने ही धरने पर बैठ गए। व्यापारियों का कहना है कि बदमाश आए दिन सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस इन पर अंकुश लगाने में विफल है।

Home / Noida / कमिश्नरी सिस्टम के बाद भी नहीं सुधरी कानून व्यवस्था, अब दिनदहाड़े ज्वैलर को गोली मारकर लाखों की लूट, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो