scriptमेरठ में दो युवकों व युवती ने बॉक्सिंग व कुश्‍ती की महिला खिला‍ड़ि‍यों पर फेंका तेजाब, चौंकाने वाली है वजह | Meerut Acid Attack On Boxing And Wrestlin Women Players In UP | Patrika News

मेरठ में दो युवकों व युवती ने बॉक्सिंग व कुश्‍ती की महिला खिला‍ड़ि‍यों पर फेंका तेजाब, चौंकाने वाली है वजह

locationनोएडाPublished: Feb 28, 2018 01:39:05 pm

Submitted by:

sharad asthana

स्पोर्ट्स स्टेडियम में प्रैक्टिस करने जा रही थी दोनों खिलाड़ी

Meerut
नोएडा। उत्‍तर प्रदेश में भले ही पुलिस रोज एनकांउटर कर रही हो लेकिन बदमाश भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। बुधवार को उत्‍तर प्रदेश के मेरठ में दो महिला खिलाड़ि‍यों पर बाइक सवार दो युवकों व एक युवती ने उन पर तेजाब डाल दिया, जिससे दोनों खिलाड़ी झुलस गईं। उनको निकट के दयानंद नर्सिंग होम भर्ती कराया गया है। इनमें से एक बॉक्सिंग अज्ञैर दूसरी कुश्‍ती की खिलाड़ी है, जो स्‍टेडियम में प्रेक्टिस करने जा रही थीं। बताया जा रहा है कि दोनों जिला स्‍तर की तैयारी कर रही थीं। मामला मेरठ के लालकुर्ती थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
होली से पहले इस काम को रोकने के लिए रेड लाइट एरिया पहुंचे अधिकारी, प्रतिबंधित सामान बरामद

प्रेक्टिस के लिए स्‍टेडियम जा रही थीं दोनाें

दरअसल, मामला बुधवार सुबह का है। सुबह बाॅक्सिंग खिलाडी निवासी परतापुर और कुश्ती खिलाड़ी निवासी दौराला कैलाश प्रकाश स्टेडियम में प्रेक्टिस के लिए जा रही थी। बताते हैं कि जैसे ही वे लालकुर्ती पैठ के पास पहुंची तो बाइक पर सवार दो युवक व एक युवती ने इन्हें रोक लिया। इसके बाद बाइक सवार युवती ने उन पर तेजाब डाल दिया। जिसमें दोनों खिलाड़ी झुलस गई। उन्हें आनन-फानन में निकट के दयानंद नर्सिंग होम भर्ती कराया गया। जहां एक खिलाड़ी की पीठ पर ज्यादा तेजाब गिरने के कारण उसकी हालत स्थिर है, जबकि तेजाब के कारण दूसरी खिलाड़ी के हाथ झुलस गए।
उत्‍तर प्रदेश के इस शहर में जला दी गई होली, बुलानी पड़ी फायर ब्रिगेड

जेल में मिलाई के दौरान हुई थी झड़प

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी मान सिंह सिंह चौहान के अनुसार, पूछताछ के दौरान यह बात पता चली है कि दो पर तेजाब डालने वाली युवती सोनी निवासी ग्राम मसूरी है। उसके साथ बाइक पर उसका जीजा विजय निवासी बड़ा गांव व एक अन्य था। एसपी सिटी ने बताया की सोनी का भाई जेल में बंद है। इनके रिश्तेदार भी जेल में बंद हैं। एक बार मिलाई के दौरान दोनों में झड़प हो गई थी। आराेप है कि इसके चलते ही सोनी ने आज की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुख्य आरोपी सोनी को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो