script

हसीन जहां ने अब शमी पर लगाया ये बड़ा आरोप, खड़ी हो सकती है मुसीबत

locationनोएडाPublished: Apr 29, 2018 11:45:26 am

Submitted by:

sharad asthana

हसीन जहां ने अपनी फेसबुक वॉल पर पोस्ट की मोहम्मद शमी के ड्राइविंग लाइसेंस की फोटो

hasin jahan and shami
नोएडा। आईपीएल के सीजन 11 में दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से खेल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने अब एक और गंभीर आरोप लगाया है। उनके अनुसार, शमी ने अपनी गलत उम्र बताकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को धोखा दिया है। इतना ही नहीं हसीन जहां ने अपनी फेसबुक वॉल पर शमी के लाइसेंस की फोटो पोस्ट करते हुए इसे साबित करने की कोशिश की है। माना जा रहा है कि इस नए आरोप के बाद अब शमी के लिए नई मुसीबत खड़ी हो सकती है।
यह भी पढ़ें: नोएडा में तेज रफ्तार वॉल्वो और डीटीसी बस में जोरदार टक्कर, एक की मौत

हसीन जहां और शमी में चल रहा है विवाद

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज और आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के सदस्य मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां में पिछले कुछ माह से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने शमी और उनके भाई पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। इसके तहत कोलकाता पुलिस ने मुकदामा भी दर्ज किया था। इतना ही नहीं कोलकाता पुलिस अमरोहा स्थित शमी के गांव भी पूछताछ के लिए आ चुकी है। अमरोहा के रहने वाले मो. शमी की प्रैक्टस पर भी इस दौरान असर पड़ा। इस बीच दोनों के बीच सुलह की कोशिशें भी हुईं लेकिन वे नाकाम रहीं। विवाद के दौरान उनकी बस एक मुलाकात गाजियाबाद के एक होटल में हुई थी, जहां शमी केवल अपनी बेटी के साथ खेलते रहे थे।
यह भी पढ़ें: 14 वर्ष की उम्र में पिता की मौत हो जाने के बाद भी यह मुस्लिम बेटी बनीं आईपीएस

नया विवाद खड़ा किया

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब हसीन जहां ने शनिवार को मोहम्मद शमी की उम्र को लेकर नया विवाद खड़ा कर दिया था। हसीन ने दावा किया है कि भारतीय तेज गेंदबाज ने अपनी उम्र को लेकर गलत दस्तावेज पेश किए हैं, जिससे वह नेशनल क्रिकेट टीम में खेल सकें। उनका कहना है कि अपनी उम्र गलत बताकर शमी ने बीसीसीआई और बंगाल क्रिकेट संघ को धोखा दिया है।
यह भी पढ़ें: बड़ी खुशखबरीः सीएम योगी के इस कदम से प्रदेश के 35 लाख युवाओं को मिलेगा रोजगार

फेसबुक पर पोस्ट की शमी के ड्राइविंग लाइसेंस की फोटो

मीडिया में छपी खबरों के अनुसार, हसीन ने अपने फेसबुक वॉल पर शमी के ड्राइविंग लाइसेंस की फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें तेज गेंदबाज की डेट ऑफ बर्थ 3 मई 1982 लिखी हुई है। जबकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की वेबसाइट पर उनके जन्म की तारीख 3 मई 1990 दर्ज है। हसीन जहां द्वारा जारी किए गए लाइसेंस के हिसाब से शमी की उम्र 36 साल बनती है जबिक बीसीसीअाई की वेबसाइट के अनुसार उनकी इस समय उम्र 27 साल है।
यह भी पढ़ें: 15 साल बाद मायावती इस सीट से लड़ सकती हैं लोकसभा चुनाव

ट्रेंडिंग वीडियो