मोदी का मंत्री मंडल हुआ तय, वेस्ट यूपी के इन सांसदों को मिलेगी जगह!

मोदी का मंत्री मंडल हुआ तय, वेस्ट यूपी के इन सांसदों को मिलेगी जगह!

Nitin Sharma | Publish: May, 30 2019 03:15:07 PM (IST) | Updated: May, 30 2019 03:56:55 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • इन नेताओं के शपथ लेने के लिए सामने आ रहे सांसदों के नाम
  • इन सांसदों ने रिकॉर्ड तोड़ वोटों से दर्ज की जीत

नोएडा। नरेंद्र मोदी (Narender Modi) गुरुवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने की शपथ लेंगे। इस दौरान मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले सांसदों को भी शपथ दिलाई जाएगी। (oath ceremony) शपथ ग्रहण समाराेह में शामिल हाेने व शपथ लेने के लिए वेस्ट यूपी के कई सांसदों के पास दोपहर के समय फोन आ गये। जिन्हें मंत्री मंडल में शामिल किया जाएगा। इस मंत्री मंडल में शामिल होने वाले ज्यादातर वह सांसद हैं। जिन्होंने अपने लोकसभा चुनाव में रिकॉर्ड तोड़ वोटों से जीत दर्ज की है।

यह भी पढ़ें - कोल्ड ड्रिंक पीते ही मां ने अपने तीन बच्चों के साथ तोड़ दिया दम, घर में मचा कोहराम - देखें वीडियो

यह नेता मंत्री मंडल में हो सकतें है शामिल आया फोन

सूत्रों की माने तो मोदी के मंत्री मंडल में वेस्ट यूपी कई सांसद शामिल होंगे। इनमें गाजियाबाद सांसद वीके सिंह, गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा, बागपत सांसद डॉ सत्यपाल सिंह और मुजफ्फरनगर सांसद सतपाल बालियान शामिल है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार डॉ महेश शर्मा समेत कई सांसदों के पास गुरुवार दोपहर को ही शपथ ग्रहण के लिए फोन आया है।

यह भी पढ़ें-Video: मायावती के करीबी बसपा नेता के हत्यारों का जल्द खुलासा कर सकती है पुलिस, हाथ लगा ये बड़ा सुराग

बता दें कि गाजियाबाद सांसद वीके सिंह ने पांच लाख से भी ज्यादा वोटों से जीत दर्ज की है। वहीं गौतमबुद्ध नगर सांसद डॉ महेश शर्मा ने भी अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ते हुए सपा-बसपा-आरएलडी के साझा प्रत्याशी सतवीर नागर को 3 लाख 35 हजार मतों से हराया। वहीं सतपाल बालियान ने रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह और डॉ सत्यपाल ने बागपत से जयंत चौधरी के सामने जीत दर्ज की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned