scriptNoida: मुंबई की मॉडल ने सोसायटी की 14वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, देर रात तक दोस्त के साथ की थी पार्टी | mumbai model commits suicide jump from 14th floor in noida | Patrika News

Noida: मुंबई की मॉडल ने सोसायटी की 14वीं मंजिल से कूदकर किया सुसाइड, देर रात तक दोस्त के साथ की थी पार्टी

locationनोएडाPublished: Jun 29, 2021 11:50:52 am

Submitted by:

lokesh verma

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी की घटना, बहन के यहां रहने आई थी मुंबई की मॉडल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नोएडा. ग्रेनो वेस्ट के बिसरख कोतवाली क्षेत्र स्थित एक सोसायटी की 14वीं मंजिल से कूदकर मुंबई की एक मॉडल ने सुसाइड कर लिया। पुलिस के अनुसार, पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी में सोमवार रात मुंबई की मॉडल प्रिया उर्फ भावना गौतम ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है। सूचना पर पहुंची पुलिस केस की जांच में जुट गई है। पुलिस ने घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया है। वहीं, अभी तक परिजनों की ओर से भी पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।
यह भी पढ़ें- Noida : लॉकडाउन में बंद हुआ स्पा तो गेस्ट हाउस में शुरू किया सेक्स रैकेट, छापेमारी में 12 युवतियों के साथ 14 ग्राहक पकड़े

दरअसल, यह घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी की है। जहां 24 वर्षीय प्रिया उर्फ भावना गौतम सोसायटी की चौथी मंजिल पर रहने वाली अपनी बहन के पास आई थी। प्रिया ने अपने एक दोस्त के साथ रविवार देर रात तक पार्टी की थी। यह बात उसकी बहन ने मां को बता दी थी। इस पर मां ने उसे जमकर डांट लगाई थी। इसके बाद प्रिया ने सोसायटी की 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है।
डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंद्र ने बताया कि पुलिस कई एंगल से मामले की जांच में जुटी है। जांच के बाद ही आत्महत्या का सही कारण पता चल सकेगा। जरूरत पड़ने पर पुलिस प्रिया के मित्र को भी मुंबई से बुला सकती है। बताया जा रहा है कि पुरुष मित्र भी मॉडलिंग करता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो