scriptब्रैस्ट कैंसर के नाम पर महिला ने किया एेसा काम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान | name of breast cancer lady cheated 90 lakh rupees from nabours | Patrika News
नोएडा

ब्रैस्ट कैंसर के नाम पर महिला ने किया एेसा काम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

लोगों को बाद में लगा पता रह गए हैरान

नोएडाAug 10, 2018 / 02:45 pm

Nitin Sharma

DEMO PIC

ब्रैस्ट कैंसर के नाम पर महिला ने किया एेसा काम, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

नोएडा।हार्इटेक सिटी नोएडा में एेसा मामला सामने आया है।जहां एक महिला ब्रैस्ट कैंसर के नाम पर एेसा काम कर दिया। जिसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गर्इ।इतना ही नहीं पड़ोसी महिलाआें ने यह जानकारी एक दूसरे से भी शेयर नहीं की थी।वहीं इस बात का खुलासा खुद को ब्रैस्ट कैंसर की जानकारी देने वाली महिला के मकान बेचने कर परिवार के साथ गायब होने पर पता लगा।अब परिवार वालों ने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी।जिसके बाद महिलाआें ने इसकी शिकायत कोवताली सेक्टर- 39 पुलिस को दी है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-देवर भाभी ने उठाया ऐसा कदम, मच गई चीख-पुकार

पड़ोसी महिलाआें को ब्रैस्ट कैंसर की जानकारी देकर किया ये काम

सेक्टर-36 के ई ब्लॉक में परिवार के साथ रहने वाले महेश सिंह ने बताया कि सेक्टर के ई ब्लाॅक में सुमन नाम की (50) वर्षीय अपने परिवार के साथ रहती थी। उसने छह साल पहले पड़ोसी महिलाओं को बताया कि उसे ब्रैस्ट कैंसर है। इसके इलाज के लिये कई महिलाओं से रुपये उधार लेने लगी। इस दौरान अपनी बदनामी होने की बात कह कर महिलाओं को किसी दूसरे से बताने से मना कर दिया। इसका फायदा उठाते हुए सुमन ने सेक्टर की करीब 25 महिलाओं से कैंसर व दूसरी बीमारियों के इलाज का बहाना बनाकर करीब 90 लाख रुपये उधार ले लिया। जब महिलाओं ने उधार में दिए गए पैसे वापस मांगे। इस पर महिला ने आज कल कर जल्द ही रुपये लौटाने की बात कहकर चलता कर दिया।

यह भी पढ़ें

अचानक गांव वालों ने खोला दरवाजा तो इस हाल में मिले देवर-भाभी, देखकर उड़े होश

घर बेचकर रातों रात परिवार साथ चली गर्इ आरोपी महिला

आरोप है कि लोगों ने जब उससे रुपये मांगने शुरू किए। तो वह 12 जून को 22 लाख रुपये में अपना मकान बेचकर परिवार के साथ फरार हो गई। पहले तो पड़ोसियों को लगा कि वह रिश्तदारों के घुमने गर्इ है। लेकिन महिने बाद भी उसके न आने व उसके मकान दूसरे शख्स के आने पर लोगों को अपने साथ ठगी होने का एहसास हुआ। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत कोतवाली सेक्टर- ३९ पुलिस को दी। वहीं कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार शाही ने कहा कि महिला और उसके परिवार के सदस्यों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो