scriptपीएम मोदी के आने से पहले गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, बदमाशों ने खुलेआम दी पुलिस को चुनौती | Noida police arrested crook after encounter | Patrika News
नोएडा

पीएम मोदी के आने से पहले गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, बदमाशों ने खुलेआम दी पुलिस को चुनौती

पुलिस ने एक बदमाश को मारी गोली, दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

नोएडाJul 07, 2018 / 12:02 pm

lokesh verma

Noida

पीएम मोदी के आने से पहले गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, बदमाशों ने खुलेआम दी पुलिस को चुनौती

नोएडा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोएडा में सोमवार को होने वाले कार्यक्रम को लेकर जोर-शोर तैयारियां की जा रही हैं। इसको लेकर शुक्रवार को प्रशासनिक अधिकारी सुरक्षा के संबंध में विशेष दिशा निर्देश दे रहे थे। इसी बीच फेस-3 थाना क्षेत्र के बहलोलपुर मार्ग के एफएनजी सर्विस रोड पर पुलिस की चाक-चौबंद सुरक्षा की धज्जिया उड़ाते हुए बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने पुलिस को चुनौती दे दी। हालांकि एक बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार करने में सफल रही, जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है। पीएम मोदी के आगमन से पहले हुई इस घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लग गया है।
जानिये, पीएम मोदी की सुरक्षा में कितने जवान रहेंगे तैनात, संख्या जानकर रह जाएंगे हैरान

बता दें कि नोएडा में एनकाउंटर का दौर अभी भी जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार फेस-3 थाना क्षेत्र के बहलोल पुर जाने बाले रास्ते पर एफएनजी सर्विस रोड सेक्टर-63 पर चेकिंग करते समय बाइक सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक बदमाश को गोली मारने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। घायल बदमाश को उपचार लिए नोएडा के जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
जानिये, किस तरह अनजान शहर में इस महिला ने एक रुपये में खुद को पूरी रात रखा सुरक्षित

पुलिस अधिकारियों का कहना है प्रारम्भिक जांच से पता चला है कि पकड़े गए बदमाश का नाम बिलाल है। वहीं फरार बदमाश दीपक है, जो दिल्ली के फरमान गैंग से जुड़ा है। बिलाल एनसीआर में लूट की आधा दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका है। फरार बदमाश को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग की जा रही है। वहीं घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इसके बारे में अधिक जानकारी जुटाई जा रही है। गिरफ्तार बिलाल के पास से पुलिस ने एक चोरी कि बाइक, एक देशी तमंचा व कुछ कारतूस बरामद किए हैं।

Home / Noida / पीएम मोदी के आने से पहले गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा ये शहर, बदमाशों ने खुलेआम दी पुलिस को चुनौती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो