कैराना उपचुनाव: पंचायत में पहुंचे विधायक संगीत सोम तो ग्रामीणों ने कर दिया यह ऐलान

कैराना उपचुनाव: पंचायत में पहुंचे विधायक संगीत सोम तो ग्रामीणों ने कर दिया यह ऐलान

Rahul Chauhan | Publish: May, 17 2018 08:25:32 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

गांव की उपेक्षा से नाराज लोगों ने कर रखा था यह ऐलान

शामली। कैराना उपचुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां पूरे उफान पर हैं। सभी दलों के नेताओं ने क्षेत्र का तूफानी दौरा शुरू कर दिया है। इसी बीच कुछ समस्याओं का निपटारा नहीं होने की वजह से भाजपा नेताओं को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल गांव की उपेक्षा से क्षुब्ध गुडम के लोगों ने कैराना उपचुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया था। बुधवार को ग्रामीणों को मनाने के लिए भाजपा विधायक संगीत सोम गांव पहुंचे। भाजपा के साथ घंटों चली मशक्कत भरी बातचीत के बाद ग्रामीणों ने बहिष्कार वापस लेने का ऐलान किया।

यह भी पढ़ें-कैराना उपचुनाव में इस प्रत्याशी ने भाभी को लेकर कह दी बड़ी बात, मच गई खलबली

इस दौरान हुई पंचायत में गांव के लिए रास्ते को लेकर चल रहे विवाद को भी निपटाया गया। जब विधायक संगीत सोम ने चुनाव के बाद अन्य समस्याओं के निस्तारण का आश्वासन दिया तभी लोगों ने उपचुनाव के बहिष्कार न करने की घोषणा की। दरअसल पार्टी की ओर से भाजपा विधायकों को सेक्टर स्तर पर जिम्मेदारी सौंपी गयी है। गंगोह विधानसभा के गांव गुडम में ग्रामीणों ने क्षेत्रीय भाजपा विधायक प्रदीप कुमार पर निष्क्रियता व समस्याओं का निराकरण नहीं करने का आरोप लगाते हुए बहिष्कार का ऐलान किया था।

यह भी पढ़ें-तेज आंधी से लोगों में बढ़ी तूफान की आशंका, कुछ ही देर में साफ हुआ मौसम

चुनाव बहिष्कार को लेकर भाजपा खेमे में खलबली मची हुई थी। बुधवार को गांव में एक पंचायत बुलाई गई। पंचायत में पहुंचे सरधना विधायक संगीत सोम को ग्रामीणों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। घंटों चली कशमकश के बाद ग्रामीणों ने संगीत सोम को अपनी समस्याएं बताईं। विधायक ने रास्ते संबंधी एक विवाद का पंचायत में ही अधिकारियों व ग्रामीणों के सहयोग से निपटारा कराया। उन्होंने इस दौरान ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि जल्द ही बाकी समस्याएं निपटा दी जाएंगी। विधायक संगीत सोम के आश्वासन के बाद ही ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार वापस लिया।

Ad Block is Banned