दिल्ली—यूपी सील बॉर्डर को पार कर Corona हॉटस्पॉट एरिया में प्रेमिका से मिलना पहुंचा प्रेमी

Highlights

. लॉकडाउन में दिल्ली—नोएडा बॉर्डर पर कर आया प्रेमी
. सोसाइटी की दीवार कूदा तो गार्ड ने मचाया शोर
. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई

 

By: virendra sharma

Published: 10 May 2020, 09:29 AM IST

नोएडा। एक प्रेमी की आशिकी देखिये लॉकडाउन में बॉर्डर सील होने के बाद भी नोएडा के केेेंद्रीय विहार सोसाइटी पहुंच गया। प्रेमी दिल्ली के कालाकाजी से आया था। उसके बाद कोरोना संकट में कंटेनमेंट जोन घोषित एरिया में घुस गया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया और उसके खिलाफ लॉकडाउन का उल्लघंन करने का मामला दर्ज कर लिया। वहीं, उसकी बाइक भी सीज कर दी है। जबकि बॉर्डर पर पूरी तरह सील किया हुआ है। कड़ी पूछताछ के बाद ही लोगों को नोएडा में आना दिया जाता है।

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के कालकाजी का रहने वाला यह आशिक केंद्रीय विहार सोसाइटी पहुंचा। दीवार होने की वजह से यह पहले चारों तरफ बाइक से घूमा। उसके बाद में यह एक जगह रुका और उसे दीवार फांदने का प्रयास किया। हालांकि, वह पहले प्रयास में सफल नहीं हो सका। उसी दौरान सोसाइटी के गार्ड ने देख लिया। यह जल्दबाजी में दीवार कूद गया। गार्ड ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर सोसायटी के गेट नंबर—2 की तरफ बैठे पुलिसकर्मी सक्रिय हो गए। पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया।

कंटेनमेंट जोन में है सोसाइटी

कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद यह सोसाइटी कंटेनमेंट जोन में है। इसी सोसाइटी में उसकी प्रेमिका रहती है। बताया गया है कि प्रेमी को सोसाइटी कंटेनमेंट जोन में होने के बारे में जानकारी थी। उसके बाद भी वह शनिवार को दिल्ली के कालकाजी से बाइक पर नोएडा पहुंचा। साथ ही कई जगह पुलिस बैरिकेड़िंग को भी पार किया। सोसायटी के गेट पर तैनात पुलिसकर्मियों की वजह से वह अंदर नहीं घुस पाया। फेज-2 कोतवाली प्रभारी फरमूद अली पुंडीर ने बताया कि प्रेमी ने पूछताछ में बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Corona positive मिलते ही मेडिकल स्टोर कराए गए बंद

Show More
virendra sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned