दरोगा के बेटे को दोस्तों संग जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Highlights:

-इस्कॉन मंदिर के सामने दरोगा के बेटे के जन्मदिन के अवसर पर जमकर आतिशबाजी की गई

-साथ ही कार में तेज आवाज में गाने भी बजाए गए

-जिन्हें सुनकर सेक्टर 24 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार जब्त कर सभी को थाने में ले आई

नोएडा। दरोगा के बेटे को दोस्तों संग जन्मदिन मनाना भारी पड़ गया। इतना ही नहीं, इसके चलते सभी को जेल की हवा भी खानी पड़ी। दरअसल, प्रशासन द्वारा गौतमबुद्ध नगर जिले में आतिशबाजी पर पूरी तरह रोक लगाई गई है। बावजूद इसके दिल्ली पुलिस में तैनात दरोगा का बेटा शुक्रवार रात एलिवेटेड रोड पर अपने दोस्तों संग जन्मदिन मनाने पहुंचा। जहां उन्होंने जमकर उत्पात मचाया।

यह भी पढ़ें : रेप और हत्या के 4 आरोपियों को गोली मारने का नहीं दिख रहा असर, अब 3 वर्ष की बच्ची से रेप का प्रयास

आई 10 कार से अपने 7 दोस्तों संग इस्कॉन मंदिर के सामने दरोगा के बेटे के जन्मदिन के अवसर पर जमकर आतिशबाजी की गई। साथ ही कार में तेज आवाज में गाने भी बजाए गए। जिन्हें सुनकर सेक्टर 24 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार जब्त कर सभी को थाने में ले आई। इतना ही नहीं, हवालात में बंद होने के बावजूद सभी युवक केक काटने की जिद करते रहे। जिन्हें पुलिस ने शनिवार को शांतिभंग में जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: अब प्रदूषित पानी से बीमार नहीं होंगे ग्रामीण, 40 करोड़ से गांव-गांव पहुंचेगा शुद्ध पेयजल

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के मयूर विहार फेज 3 निवासी अनमोल कुमार चौधरी का शुक्रवार रात जन्मदिन था। उसके पिता दिल्ली पुलिस में दरोगा बताए जा रहे हैं। शुक्रवार रात अनमोल अपने 7 दोस्तों के साथ इस्कॉन मंदिर के सामने एलिवेटेड रोड पर पहुंचा। जहां उन्होंने कार के गेट खोलकर तेज आवाज में म्यूजिक बजाया और आतिशबाजी करने लगे। जिसकी आवाज सुनकर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और सभी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में एसएचओ रामफल सिंह ने बताया कि सिटी मैजिस्ट्रेट को आतिशबाजी के बारे में बताया गया है और सभी को शांतिभंग के मामले में जेल भेज दिया गया है।

Rahul Chauhan Content Writing
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned