scriptनोएडा में काली गाड़ी से चलेंगे पुलिस कमिश्नर, DM का पदनाम भी किया जा सकता है चेंज | police commissioner journey in black ambassador in noida news | Patrika News
नोएडा

नोएडा में काली गाड़ी से चलेंगे पुलिस कमिश्नर, DM का पदनाम भी किया जा सकता है चेंज

Highlights

कमिश्नर आलोक सिंह ने जिले में लिया चार्ज
अब तक सिडॉन गाड़ी से चलते थे जिले के कप्तान
कमिश्नर के लिए अलग से होगी गाड़ी की व्यवस्था

नोएडाJan 15, 2020 / 04:28 pm

Nitin Sharma

hin.jpg

DEMO

नोएडा। उत्तर प्रदेश योगी सरकार ने राज्य पुलिसिंग की व्यवस्था के हिसाब से गौतमबुद्धनगर में कमिश्नरी सिस्टम लागू कर दिया है। इसी कड़ी में बुधवार को गौतमबुद्धनगर में आलोक सिंह ने चार्ज ले लिया।कमिश्नर सुबह के समय सूरजपुर स्थित आॅफिस पहुंचे। जहां उन्हाेंने अधिकारियाें के साथ बैठक की।उधर मीडिया रिपोट्र्स की माने तो अब कमिश्नर आलोक सिंह काली गाड़ी से चलेंगे। उन्हें काले रंग की एंबेसडर दी जाएगी। इसके साथ ही जिले में (DM) डीएम का पदनाम भी बदला जा सकता है।

स्वामी यशवीर महाराज ने CAA को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- यहां लगता है डर तो 55 इस्लामिक देश में चले जाए

imgonline-com-ua-twotoone-duyc3qo57dz3huw.jpg

जिले में इस काली गाड़ी से चलेंगे कमिश्नर

कमिश्नर आलोक सिंह ने बुधवार को गौतमबुद्ध नगर में चार्ज संभाल लिया है। वह जिले के पहले कमिश्नर है। वही मीडिया रिपोट्र्स की माने तो कमिश्नर किसी सिडान या एसयूवी में नहीं बल्कि काले रंग की एंबेसडर कार में चलेंगे। उनके साथ ही शासन की ओर से जिले के डीएम को भी काले रंग की एंबेसडर दी जाएगी। अब तक जिले में तैनात जिलाधिकारी सिडान गाड़ी से चलते थे।

लूट की बाइक से पेट्रोल पंप पर वारदात को अंजाम देने पहुंचे बदमाश, पुलिस को आता देख लगानी पड़ी दौड़- देखें वीडियो

डीएम का पदनाम बदलकर किया जा सकता है डीसी

योगी सरकार द्वारा जिले में कमिश्नरी सिस्टम लागू करने के बाद चर्चा है कि जिलाधिकारी (डीएम) का पदनाम भी बदला जा सकता है। लखनऊ और नोएडा में डीएम का पदनाम बदलकर जिला उपायुक्त यानी (डीसी) किया जा सकता है। इसके साथ ही जिले में नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर अब काली एम्बेसडर कार से ही चलेंगे।

Home / Noida / नोएडा में काली गाड़ी से चलेंगे पुलिस कमिश्नर, DM का पदनाम भी किया जा सकता है चेंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो