scriptवकील खुले में कर रहा था यह काम तो पुलिसकर्मियों ने चौकी में बंद कर की पिटार्इ, वीडियाे सामने आने पर एसएसपी ने दी ये सजा | police constable beaten advocate video viral ssp suspended constable | Patrika News
नोएडा

वकील खुले में कर रहा था यह काम तो पुलिसकर्मियों ने चौकी में बंद कर की पिटार्इ, वीडियाे सामने आने पर एसएसपी ने दी ये सजा

वकील के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

नोएडाSep 17, 2018 / 02:59 pm

Nitin Sharma

noida news

वकील खुले में कर रहा था यह काम तो पुलिसकर्मियों ने चौकी में बंद कर की पिटार्इ, वीडियाे सामने आने पर एसएसपी ने दी ये सजा

नोएडा।जो हर किसी को न्याय दिलाता है।आज वही पुलिस के चंगुल में फंस गया और बेरहमी से पुलिस ने उसे पीटा और उसके बाद जब ये वीडियो वायरल हो गया।वहीं वीडियो वायरल होने के साथ ही मामला गौतमबुद्ध नगर जिले के एसएसपी के सामने पहुंचा।यहां उन्होंने वीडियो में पुलिसकर्मी को वकील की पिटार्इ करते देख तुरंत अपना फैसला सुना दिया।साथ ही पुलिसकर्मी ये भारी सजा भी दे दी।वहीं वकील ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआर्इआर दर्ज करने की मांग रखी है।

यह भी पढ़ें

मायावती का बड़ा बयान ‘रावण’ से नहीं, इन लोगों से है मेरा खास रिश्ता

वकील कर रहा था यह काम

दरअसल मामला नोएडा थाना फेस-3 क्षेत्र की गढ़ी-चौखंडी चौकी का है।यहां गढ़ी चौखंड़ी निवासी महेंद्र सिंह यादव सूरजपुर कोर्ट में वकील है। गांव के बाहर ही उनकी 12 बीघा जमीन है। जिस पर उनका बिल्डर से विवाद चल रहा है। यह मामला कोर्ट में भी चल रहा है। जिस पर कोर्ट ने स्टे दिया हुआ है। आरोप है कि इसके बावजूद बिल्डर इस जमीन पर निर्माण कार्य चल रहा था। इसके विरोध में वकील वहां जन सूचना के लिए पर्चे बांट रहा था। आरोप है कि इसकी जानकारी बिल्डर साइट पर मौजूद मैनेजर ने पुलिस को दे दी।

यह भी पढ़ें

चंद्रशेखर उर्फ रावण को इस राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी ने दिया आॅफर, अंतिम फैसले का इंतजार

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने चौकी ले जाकर बंद कर पीटा

आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस वकील महेंद्र को जबरन गढ़ी चौखंडी चौकी लेकर पहुंच गर्इ।इसी दौरान पुलिसकर्मियों ने वकील को चौकी में अंदर बंद कर लिया।वकील के विरोध करने पर सिपाही ने उसे थप्पड़ जड़ दिया।इसकी उसके भार्इ ने जब वीडियो बनाया तो आरोप है कि उसे पुलिस ने निकाल कर बाहर खड़ा कर दिया।वहीं कुछ घंटो बाद ही यह वकील के साथ मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें

पुलिसकर्मियों ने सिपाही को चौकी में बंदकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल तो मचा हड़कंप, देखें

मामला संज्ञान में आते ही सिपाही पर कर दी गर्इ बड़ी कार्रवार्इ

वहीं मामले की जानकारी पुलिस अधिकारियों को लगी।इस पर जिले के एसएसपी ने वकील के साथ मारपीट करने वाले सिपाही को तत्काल निलंबित कर दिया।वही वकील महेंद्र सिंह ने कहा कि हमारी कमेटी फैसला लेगी कि हमारी आगे क्या रणनीति है और हमारी मांग है कि चौकी पर जो भी उस समय पुलिसकर्मी थे।उनके खिलाफ एफआर्इआर दर्ज हो आैर उन सबको सस्पेंड किया जाए।

Home / Noida / वकील खुले में कर रहा था यह काम तो पुलिसकर्मियों ने चौकी में बंद कर की पिटार्इ, वीडियाे सामने आने पर एसएसपी ने दी ये सजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो