scriptNOIDA: ‘अपहरण’ समझ तलाश में जुटी रही पुलिस, पार्क में बैठकर GIRLFRIEND के लिए ये करता मिला युवक | police found abduction boyfriend in park waiting girlfriend in noida | Patrika News

NOIDA: ‘अपहरण’ समझ तलाश में जुटी रही पुलिस, पार्क में बैठकर GIRLFRIEND के लिए ये करता मिला युवक

locationनोएडाPublished: Jul 16, 2019 04:14:14 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

दो दिन से लापता होने पर भाई ने पुलिस को दी थी शिकायत
पुलिस अपहरण की शिकायत पर शख्स की कर रही थी तलाश

DEMO PIC

‘अपहरण’ समझ तलाश में जुटी पुलिस, पार्क में बैठकर गर्लफ्रेंड के लिए ये करता मिला युवक

नोएडा। ऑफिस से छुट्टी के बाद एक शख्स संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। देर रात तक भी युवक के घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसके अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को शिकायत दी। इस पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले की जांच कर ही रही थी कि युवक को दो दिन बाद नोएडा के सेक्टर-132 में अपनी गर्लफ्रेंड का इंतजार करता मिला। पुलिस ने युवक के मिलने पर मामले की जानकारी दी। इसके साथ ही जब उससे इसकी वजह पूछी, तो परिजन भी हैरान रह गये।

मालिक का ब्याज चुकाने के लिए कोल्ड ड्रिंक टेंपो चालक ने बनाया ऐसा प्लान, भेद खुलने पर साथियों संग पुलिस ने दबोचा

दो दिनों तक घर नहीं पहुंचा था युवक

जानकारी के अनुसार शहर के सेक्टर-43 निवासी 30 वर्षीय रवि सेक्टर-68 की कंपनी में नौकरी करता है। वह शनिवार को कंपनी से छुट्टी के बाद घर जाने के लिए निकला। लेकिन घर नहीं पहुंचा। देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। साथ ही रवि के भाई ने एक्सप्रेस वे थाने में अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को शिकायत दी। पुलिस अपहरण को लेकर रवि की तलाश कर रही थी।

CRIME की तर्ज पर अब यूपी के इस शहर में बनेगा बिजली थाना, UPPCL चाेराें पर कसेगा शिकंजा

पार्क में मिला युवक बताई यह वजह

एक्सप्रेसवे थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि अपहरण की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही थी। इसबीच सोमवार को रवि सेक्टर 132 के जेपी ग्रीस पार्क में मिला। उन्होंने बताया कि वह यहां अपनी गर्लफ्रेंड का इंतजार कर रहा था। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि उसकी शादी हो चुकी है, लेकिन उसकी एक गर्लफ्रेंड है। इस वजह से पारिवारिक जीवन में परेशानी चल रही थी। जिसके चलते युवक गर्लफ्रेंड के साथ राजस्थान जाने की तैयारी में जुटा था। लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने दोनों को समझा बुझाकर घर भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो