scriptलिफ्ट में अकेली गर्भवती महिला के साथ हुआ एेसा, जानकर कांप जाएंगी आपकी रूह | pregnant woman unconscious due to lift fallen in builder society | Patrika News
नोएडा

लिफ्ट में अकेली गर्भवती महिला के साथ हुआ एेसा, जानकर कांप जाएंगी आपकी रूह

सोसायटी के लोगों में भी बैठा डर पुलिस को दी शिकायत

नोएडाJun 12, 2018 / 10:42 am

Nitin Sharma

DEMO PIC

लिफ्ट में अकेली गर्भवती महिला के साथ हुआ एेसा, जानकर कांप जाएंगी आपकी रूह

नोएडा।उत्तर प्रदेश के शो विडो आैर एनसीआर में हार्इटेक शहर के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले नोएडा में एक गर्भवती महिला के साथ लिफ्ट में एेसा हुआ कि कोर्इ भी घबरा जाये। इसकी वजह हार्इराइज बिल्डिंग बनाने के बाद बिल्डरों द्वारा बरती जाने वाली लापरवाही भी है। इसी का खामयाजा महिला को भुगतना पड़ा। इसकी जानकारी उन्होंने बिल्डर को दी। जिस पर कोर्इ जवाब नहीं मिला।इसके बाद पीड़ित महिला के पति ने बिल्डर के खिलाफ कोतवाली फेज तीन में शिकायत दी है।

यह भी पढ़ें

बेटियों को बर्थ-डे गिफ्ट देने के लिए मां ने बुक कराए थे फ्लैट पर बिल्डर ने कर दिया कुछ एेसा

मेडिकल टेस्ट के लिए 14 वीं मंजिल से लिफ्ट से आ रही थी गर्भवती महिला

नोएडा के सेक्टर-120 स्थित आरजी रेजिडेंसी के जी टावर के फ्लैट नंबर- 1401 में रहने वाली 5 माह की गर्भवती की रविवार को जान पर बन आई। दरअसल वह अपने मेडिकल टेस्ट कराने के लिए रविवार को घर से अस्पताल जाने के लिए निकल रही थी। इसके लिए वह 14 वीं मंजिल से लिफ्ट में आ रही थी।लिफ्ट में चढ़ने पर दरवाजा बंद होने के बाद लिफ्ट झटके के साथ 8वीं मंजिल पर आ गिरी।अचानक लगे झटके आैर लिफ्ट में अकेले होने की वजह से गर्भवती महिला बेहोश होकर उसी में गिर गर्इ। लोगों ने इसकी जानकारी मिलने पर किसी तरह महिला को लिफ्ट से निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें

ससुराल पहुंचे जीजा ने रात में पत्नी की बहन के संग कर लिया एेसा काम

महिला के साथ हुर्इ घटना के बाद डरे लोग

लोगों की माने तो इस घटना के बाद से सोसायटी में रहने वाली ज्यादातर महिलाआें में डर का माहौल बना हुआ है। वहीं गर्भवती महिला के पति ने इसकी शिकायत बिल्डर आैर मेनटिनेंस विभाग को दी। आरोप है कि बिल्डर आैर मेनटिनेंस विभाग ने इसे कोर्इ बड़ी घटना न बताकर टाल दिया। जिसके बाद महिला ने पति ने बिल्डर के खिलाफ कोतवाली फेज तीन पुलिस को शिकायत दी है। वहीं बताया जा रहा है कि इससे पहले भी लिफ्ट फंसने की घटनाएं हो चुकी हैं। लेकिन अचानक से 6 फ्लोर से झटके के साथ लिफ्ट गिरने की इस घटना से सोसायटी के लोग सदमे में हैं।

Hindi News/ Noida / लिफ्ट में अकेली गर्भवती महिला के साथ हुआ एेसा, जानकर कांप जाएंगी आपकी रूह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो