scriptVideo: मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे बदमाश को पब्लिक ने दी ऐसी सजा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो | public catch mobile snatcher and beaten video viral on social media | Patrika News

Video: मोबाइल फोन छीनकर भाग रहे बदमाश को पब्लिक ने दी ऐसी सजा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

locationनोएडाPublished: Sep 02, 2019 12:00:21 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

दिनदहाड़े मोबाइल छीनकर भाग रहा था आरोपी शख्स
लोगों ने आरोपी पकड़कर जमकर की धुनाई
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पिटाई का वीडियो

noida.jpg

नोएडा। नोएडा के थाना 24 क्षेत्र के सेक्टर 11 में एक व्यक्ति का युवक से मोबाइल छीनकर भागना इतना भारी पड़ा कि लोगों ने उसे मौके पर ही सजा दे दी। दरअसल आरोपी को लोगों ने रंगे हाथ पकड़कर उसकी सरेआम जमकर पिटाई की गई। नाराज़ लोगों ने इस आरोपी पर बीच सड़क ही लात घूंसे और थप्पड़ बरसाये। इस दौरान वहां मौजूद तमाशबीनों ने आरोपी की पिटाई का वीडियो भी बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

नया मोटर व्हीकल एक्ट होने के बावजूद नहीं धम रहा उल्लंघन, इस समाज ने जमकर उड़ाई धज्जियां

पैदल जा रहे शख्स ने आरोपी बदमाश से लूटा था मोबाइल

जानकारी के अनुसार, सेक्टर-11 के पास से एक युवक मोबाइल पर बात करता हुआ मौके से गुजर रहा था। इसी दौरान दिनदहाड़े पीछे से आ रहे एक बदमाश ने युवक का मोबाइल झपट लिया। पीडि़त जब तक कुछ समझ पाता बदमाश ने दौड़ लगा दी, लेकिन यहां भारी भीड़ के चलते आरोपी लोगों के बीच फंस गया। पीडि़त के शोर मचाने पर आगे खड़े लोगों ने आरोपी को दौड़ाकर दबोच लिया।

जंगल में बहन को इस हालत में देख चौंक गया भाई, फिर जो हुआ

जमकर की धुनाई और फिर वायरल कर दिया वीडियो

लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपने की जगह उसकी पिटाई शुरू कर दी। रंगेहाथ पकड़े जाने के बाद लोगों ने झपट मार की जमकर पिटाई शुरू कर दी। वही बताया जा रहा है कि आरोपी पकड़े जाने पर मोबाइल झाडिय़ो में फेंक दिया था। हालांकि पिटाई और उसके बाद आरोपी युवक खुद को बेगुनाह बताता रहा, लेकिन लोगो ने उसे ऐसा करते देख लिया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी। उधर पिटाई का ये वीडियो वायरल हो चला है।

ट्रेंडिंग वीडियो