योगी सरकार में हुए बड़े घोटाला में भाजपा नेताओं पर लगे गंभीर आरोप, अब सपा ने कर दिया ये ऐलान

योगी सरकार में हुए बड़े घोटाला में भाजपा नेताओं पर लगे गंभीर आरोप, अब सपा ने कर दिया ये ऐलान

Rahul Chauhan | Publish: Sep, 01 2018 06:26:15 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

योगी सरकार में प्रदेश के कई जिलों में हुए राशन घोटाले के बाद तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में गौतमबुद्धनगर जिले में कुल 31 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

नोएडा। योगी सरकार में प्रदेश के कई जिलों में हुए राशन घोटाले के बाद तरह तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस मामले में गौतमबुद्ध नगर जिले में कुल 31 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं दावा किया जा रहा है कि जिन लोगों पर केस दर्ज हुआ है उनमें भाजपा के नेता व उनके रिश्तेदार के नाम भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : योगी सरकार में बड़ा घोटाला आया सामने, भाजपा के इन नेताओं पर दर्ज हुआ केस!

अब इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो गई है। दरअसल, समाजवादी पार्टी ने इन लोगों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं सरकार को चेतावनी भी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं की गई तो वह सड़क पर आंदोलन करेंगे। वहीं सोशल मीडिया पर भी भाजपा के नेता और उनके संबंधियों के नाम एफआईआर में स्पष्ट नहीं होने के बाद चर्चा में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें : यूपी में हुए अनाज घोटाले में सामने आ रहे इन भाजपा नेताआें के नाम, लखनऊ से लेकर दिल्ली तक मचा हड़कंप

नोएडा विधानसभा से सपा के प्रत्याशी रहे सुनील चौधरी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा नोएडा महानगर जिला महामंत्री सुशील कुमार, वेस्ट यूपी बीजेपी के क्षेत्रीय मंत्री विनोद त्यागी, उनके संबंधी जीत सिंह, नोएडा महानगर जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र गुप्ता के भाई अरविंद गुप्ता का नाम का जिक्र करते हुए हमला किया है। उन्होंने चेतावनी दी है कि राशन घोटाले में लिप्त लोगों पर अगर कानूनी कार्रवाई नहीं हुई तो समाजवादी पार्टी सड़क पर उतरकर बड़ा आंदोलन करेगी।

यह भी पढ़ें : यूपी में राशन घोटाले के खेल का हुआ खुलासा, अभी तक इतने डीलरों पर हुई कार्रवाई

वहीं इस मामले पर भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा का कहना है कि राशन घोटाले में पुलिस और जिला प्रशासन जांच कर रहा है। हमारे संज्ञान में अभी तक किसी भी भाजपा नेता के संलिप्त होने की बात सामने नहीं आर्इ है। प्रशासन की जांच जारी है। अगर किसी का नाम सामने आता है, तो हार्इकमान के आदेश पर कार्रवार्इ की जाएगी।

यह भी पढ़ें : भाजपा की इस पूर्व विधायक ने सीएम योगी पर लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'नहीं करते अच्छा बरताव'

बता दें कि इस मामले की जांच अट्टा चौकी प्रभारी को सौंपी गई है। एसपी सिटी अरूण कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट की जांच अट्टा चौकी प्रभारी को दी गई है, अभी जांच आगे नहीं बढ़ी है। वहीं एसएसपी ने केस की जांच को लेकर कहा कि डीएम के निर्देश पर 31 लोगों पर एफआइआर हुई है

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned