एक्सप्रेस-वे पर एक के बाद एक दो रोडवेज बस और सैंट्रो कार में हुई टक्कर, मचा हाहाकार

Iftekhar Ahmed | Updated: 03 Aug 2019, 08:21:44 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

  • हादसे में एक बस का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल
  • दुर्घटना के बाद लगा जाम एक्सप्रेस-वे पर लगा जाम
  • घायल ड्राइवर को अस्पताल में कराया गया भर्ती

 

नोएडा-ग्रेटर. नोएडा-ग्रेटर-नोएडा एक्सप्रेस-वे पर परी चौक से नोएडा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार दो रोडवेज बस में हुई टक्कर में एक बस का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दुर्घटना में बस के पीछे से आ रही एक सैंट्रो भी बस से टक्करा गयी, जिससे गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस गुर्घटना के बाद भी बस में सवार यात्री सुरक्षित है, लेकिन बस ड्राईवर को बस का दरवाजा काटकर निकाला गया और गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कारवा गया है। वहीं, दुर्घटना के बाद सड़क हादसे के चलते यहां पर जाम लग गया, जिससे काफी देर तक वाहन चालक फंसे रहे। वहीं, यातायात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम को खुलवाया।

यह भी पढ़ें: सेना की छावनी से गिरफ्तार युवकों को लेकर चौंकाने वाली सच्चाई आई सामने

दो रोडवेज बस में हुई टक्कर के बाद हुई बसों की दशा देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर कितनी जोरदार रही होगी। इस हादसे के दौरान बस पीछे से आ रही एक सैंट्रो भी बस से टक्करा गई, जिससे गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बस में सवार यात्रियों का कहना है की रोड़वेज की बस अलीगढ़ से नोएडा आ रही थी। ड्राईवर बस को तेज रफ्तार से चला रहा था, जब बस सैक्टर 128 के पास पहुंची उस समय रोड़वेज की आगे चल रही बस से आगे निकलने की होड में असंतुलित होकर आगे वाली बस में जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान बस के पीछे आ रही एक सैंट्रो भी बस से भीड़ गई। इस एक्सिडेंट के बाद चीख पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें: इस शहर में नाग मंदिर से जुड़ी मान्यता को जानकर हो जाएंगे हैरान

हादसा भयानक होने के बावजूद भी सभी यात्री और कार चालक सुरक्षित बच गए। कुछ लोगों को हलकी-फुलकी चोटे आई है, लेकिन अलीगढ़ से आ रही रोड़वेज की बस का ड्राईवर बस में फंस गया और बस ड्राईवर को बस का दरवाजा काटकर निकाला गया और गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कारवा गया है। सड़क हादसे के चलते यहां पर जाम लग गया, जिससे काफी देर तक वाहन चालक फंसे रहे। वहीं, यातायात पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जाम को खुलवाया।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned