scriptSanju फिल्म का खत्म नहीं हुआ क्रेज, Download करने के लिए अभी भी सर्च कर रहे लोग | sanju full movie download in in free in hd 720p | Patrika News
नोएडा

Sanju फिल्म का खत्म नहीं हुआ क्रेज, Download करने के लिए अभी भी सर्च कर रहे लोग

Sanju फिल्म का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। यही कारण है कि लोग अभी लोग सर्च कर रहे हैं। फिल्म को Download करने कई वेबसाइटों पर लोग सर्च कर रहे हैं।

नोएडाOct 03, 2018 / 12:22 pm

Rahul Chauhan

sanju movie download

SANJU फिल्म को DOWNLOAD करने के लिए अभी भी सर्च कर रहे लोग

नोएडा। Sanju movie download करने के लिए अभी भी लोग सर्च कर रहे हैं। संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित Sanju फिल्म का जूनुन अभी भी लोगों के दिमाग से उतरा नहीं है। यही कारण है कि लोग Google व Youtube पर sanju full movie download करने के लिए लगातार सर्च कर रहे हैं।
यह भी पढ़ें

Dhadak के दीवाने हुए लोग, Download करने के लिए Google व Youtube कर सहे सर्च

दरअसल, संजू फिल्म संजय दत्त की जिंदगी में घटित हुई घटाओं को लेकर बनाई गई है। फिल्म में रणवीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं। संजू मूवी का लोगों को काफी समय से इंतजार था। वहीं फिल्म रिलीज होने के करीब एक महीने बाद भी लोग sanju full movie hd download सर्च करकर रहे हैं। इसके लिए लोग sanju movie Full Movie hd Download सर्च कर रहे हैं। वहीं कई लोग अपने फोन और कंप्यूटर पर बैठकर फिल्म के MP3 SONGS भी सर्च कर रहे हैं। इसके अलावा लोग सीडी की दुकान पर भी जाकर फिल्म की सीडी खरीद रहे हैं।
वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने यह फिल्म सिनेमा हॉल में भी देखी है। लेकिन वह फिर से एक बार संजू मूवी को देखना चाहते हैं। इसके लिए संजू फिल्म को इन्टरनेट से Downlaod करने के लिए सर्च कर रहे हैं।
नोएडा के सेक्टर-22 में सीडी की दुकान करने वाले राजेश गर्ग का कहना है कि SANJU FILM की सीडी खरीदने के लिए लोग रोजाना आ रहे हैं। इसके साथ ही Sanju Movie Songs की सीडी भी लेकर जा रहे हैं। राजेश का कहना है कि इसके अलावा लोग फोन और कंप्यूटर भी इंटरनेट पर फिल्म और फिल्म के गाने डाउनलॉड करने के लिए सर्च कर रहे हैं। सेक्टर-135 में रहने वाले विपिन का कहना है कि मूवी रिलीज होने के कुछ दिनों बाद ही वह अपने दोस्तों के साथ इसे सिनेमा में देख आए थे। लेकिन वह फिर से एक बार फिल्म देखना चाहते हैं।

Home / Noida / Sanju फिल्म का खत्म नहीं हुआ क्रेज, Download करने के लिए अभी भी सर्च कर रहे लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो