scriptघर से कुछ ही दूरी पर पेड़ से लटका मिला सपा नेता का शव, मचा कोहराम | Sp leader subhash yadav suicide hanging up with tree in greater noida | Patrika News
नोएडा

घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ से लटका मिला सपा नेता का शव, मचा कोहराम

अलग-अलग घटनाओं में सपा नेता सहित दो लोगों ने गृहक्लेश के चलते की खुदकुशी।

नोएडाJul 30, 2018 / 06:24 pm

Rahul Chauhan

demo pic

घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ से लटका मिला सपा नेता का शव, मचा कोहराम

ग्रेटर नोएडा। कासना कोतवाली क्षेत्र के ऐच्छर गांव में पूर्व प्रधान ने फांसी लगा ली। पूर्व प्रधान के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई से इंकार कर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने गृह क्लेश की वजह से आत्महत्या की बात कही है। वहीं एक अन्य मामले में नवादा गांव में एक मजदूर का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

अपने ही बुने जाल में फंसे गोली मारने की शिकायत करने वाले युवक, वीडिओ लेकर CM तक पहुंचे पीड़ित


दरअसल कासना कोतवाली पुलिस के मुताबिक, ऐच्छर गांव के पूर्व प्रधान व सपा नेता सुभाष पिछले कई दिनों से तनाव में थे। रविवार सुबह जब वह अपने कमरे में मौजूद नहीं थे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरु की, तो घर से कुछ दूर स्थित पेड़ पर उनका शव लटका मिला। घटना की सूचना पर मौके पर ग्रामीण जमा हो गए। परिजनों ने शव को फंदे से उतारकर अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने पड़ताल की तो परिजनों ने मामले में कार्रवाई से इंकार कर दिया। कासना कोतवाली प्रभारी आजाद सिंह तोमर ने बताया कि मामले में गृह क्लेश के चलते खुदकुशी की बात सामने आई है। परिजनों ने कार्रवाई से इंकार किया है।
यह भी देखें-गाड़ी में भरकर ले जा रहे थे इतने जानवर, देखकर लोगों के उड़ गए होश

उधर, सूरजपुर कोतवाली प्रभारी मनोज पंत ने बताया कि नवादा गांव के सामने प्राचीन शनि मंदिर स्थित है। रविवार सुबह यहां मूलरूप से महोबा निवासी भवानी भीम का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला। मजदूरी का काम करने वाला भवानी भीम पत्नी के साथ नवादा गांव में किराये पर कमरा लेकर रह रहा था। बताया गया है कि शराब पीने को लेकर उसका पत्नी से झगड़ा होता रहता था। शनिवार रात हुए झगड़े के बाद उसने खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो