scriptExclusive- Pulwama Attack: छात्र ने दिया ऐसा विवादित बयान, जानकर खून खौल जाएगा आपका | Student Controversial Comment Over Pulwama Attack On Facebook | Patrika News
नोएडा

Exclusive- Pulwama Attack: छात्र ने दिया ऐसा विवादित बयान, जानकर खून खौल जाएगा आपका

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद लोगों का गुस्‍सा सोशल मीडिया पर भी दिख रहा है

नोएडाFeb 16, 2019 / 02:55 pm

sharad asthana

Twitter

Exclusive- Pulwama Attack: छात्र ने दिया ऐसा विवादित बयान, जानकर खून खौल जाएगा आपका

नोएडा। जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद लोगों का गुस्‍सा सोशल मीडिया पर भी दिख रहा है। सीअारपीएफ जवानों की शहादत के बाद लोगों को गुस्‍सा साफ देखा जा सकता है। इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी पोस्‍ट भी सामने आ रही हैं, जिसे देखकर आपका खून खौल जाएगा। ट्वटिर पर ऐसी ही एक विवादित पोस्‍ट काफी रिट्वीट की जा रही है, जिसे @sumitkv1 एकाउंट से शेयर किया गया है। इसमें एक फेसबुक प्रोफाइल की फोटो शेयर की गई है, जिसमें एक शख्‍स ने पुलवामा हमले को लेकर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है। मामले की शिकायत नोएडा पुलिस से भी की गई है। गौतमबुद्ध नगर जिले के एसएसपी का कहना है क‍ि पुलिस छात्र की फेसबुक प्रोफाइल चेक कर रही है। जो भी छोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

Pulwama Attack: केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने बताया, कब होगा हमला

क्‍या है पोस्‍ट

@sumitkv1 के ट्वटिर हैंडल से Eshfaq Khawaja के फेसबुक प्रोफाइल की फोटो शेयर की गई है। इसमें दावा किया गया है क‍ि Eshfaq Khawaja के फेसबुक प्रोफाइल पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी की गई है। इसको लेकर @sumitkv1 के ट्वटिर हैंडल से फेसबुक प्रोफाइल के साथ यूपी पुलिस और नोएडा पुलिस को टैग किया गया है। दावा किया गया है कि Eshfaq Khawaja आईआईटीएम नोएडा का छात्र है। पोस्‍ट के अनुसार,
सुमित ने आईआईएमटी नोएडा को टैग करते हुए लिखा है, हमारे जवानों पर हुए इस कायरतापूर्ण हमले को आपका एक छात्र सही ठहरा रहा है। क्‍या आपका कॉलेज इसका समर्थन करता है?

इस पोस्‍ट में यूपी पुलिस और नोएडा पुलिस को भी टैग किया गया है।
यह भी पढ़ें

Breaking #Pulwama_Attack :जवानों का शव देख भावुक हो गईं फायर ब्रांड नेता, गुस्से में साध्वी प्राची ने कांग्रेस नेता सिद्धू और अय्यर पर दिया बड़ा बयान

Noida
क्‍या लिखा है

ट्वटिर हैंडल पर जो फेसबुक पोस्‍ट शेयर की गई है, उसमें लिखा है It was not attack. It was just the return of what you hav done with the kashmiris.
मतलब यह हमला नहीं था। तुमने कश्‍मीरियों के साथ जो किया है, यह उसका जवाब है।

@sumitkv1 के इस ट्वीट को अब तक 2200 लोग रिट्वीट कर चुके हैं, जबक‍ि 202 लोगों ने इस पर रिप्‍लाई किया है।
यह भी पढ़ें

Pulwama attack: शहीदों की श्रधांजलि सभा में ठहाके लगाकर हंसते नजर आये भाजपा मेयर, वीडियो वायरल

Noida
क्‍या है प्रोफाइल में

Eshfaq Khawaja का फेसबुक प्रोफाइल चेक करने पर उस पर डिटेल दी गई है कि वह नोएडा में रहता है और आईआईएमटी नाेएडा में एमबीए का छात्र है। फिलहाल उसकी प्रोफाइल पर आखिरी पोस्‍ट 2 फरवरी की है, जिस पर कई लोगों ने उसे कमेंट में भद्दी-भद्दी गालियां भी दी हैं। उससे पहले उसकी कुछ पोस्‍ट जनवरी की है जबक‍ि पिछली पोस्‍ट पिछले साल फरवरी की हैं।
यह भी पढ़ें

Pulwama Attack: हिन्दू संगठनों ने पाकिस्तान के लिए कर दी ऐसी मांग कि लोगों ने भी एक स्वर में दी सहमति, देखें वीडियाे

क्‍या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस बारे में जब पत्रिका संवाददाता ने एसएसपी वैभव कृष्‍ण से बात की तो उन्‍होंने कहा कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है। उन्‍होंने एश्‍फाक ख्‍वाजा का फेसबुक अकाउंट चेक किया है। वह यह भी जांच कर रहे हैं क‍ि कहीं पोस्‍ट डिलीट तो नहीं की गई है। पुलिस यह भी पता कर रही है क‍ि उसने यह पोसट खुद किया था या किसी ने उसके अकाउंट को हैक किया था। पुलिस यह भी पता कर रही है कि कहीं फोटो के साथ छेड़छाड़ करके छात्र को तो नहीं फंसाया जा रहा है। इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। वहीं, इस मामले में जब आईआईटीएम नोएडा से संपर्क साधने की कोशिश की गई तो उनका फोन नहीं उठा।

Home / Noida / Exclusive- Pulwama Attack: छात्र ने दिया ऐसा विवादित बयान, जानकर खून खौल जाएगा आपका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो