scriptBreaking: Noida- BSP MLA के घर में चोरी करने घुसे बदमाश का हुआ यह हाल | Theft In BSP MLA Joginder Awana House In Noida | Patrika News

Breaking: Noida- BSP MLA के घर में चोरी करने घुसे बदमाश का हुआ यह हाल

locationनोएडाPublished: Sep 08, 2019 09:35:03 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

राजस्‍थान की नदबई विधानसभा सीट से हैं विधायक
जयपुर में हैं हैं BSP विधायक Joginder Awana
पत्‍नी का Noida के एनएमसी अस्पताल में चल रहा है इलाज

awana.jpg
नोएडा। बहुजन समाज पार्टी ( BSP ) के विधायक के घर चोरी के प्रयास का मामला सामने आया है। चोरों के बारे में पता चलने पर एक आरोपी को पकड़ लिया गया जबक‍ि बाकी बदमाश भागने में सफल रहे। सेक्‍टर-24 थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
घर पर था घरेलू सहायक

जोगिंदर अवाना ( Joginder Awana ) राजस्‍थान की नदबई विधानसभा सीट से विधायक हैं। वह नोएडा के रहने वाले हैं। उनका सेक्टर-11 झुंडपुरा गांव में घर है। जोगिंदर अवाना का कहना है क‍ि वह जयपुर में हैं। उनकी पत्‍नी का नोएडा के एनएमसी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वह कुछ समय से बीमार चल रही हैं। शनिवार को उनके घर के ऊपर के फ्लोर पर घरेलू सहायक मौजूद था। रात को कुछ चोर दरवाजे की कुंडी खोलकर घर में घुस गए। उनकी संख्‍या तीन से चार बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

अचानक रो पड़े सपा विधायक अब्‍दुल्‍ला आजम और योगी सरकार के खिलाफ कर दिया बड़ा ऐलान

एक चोर को दबोचा

बसपा विधायक के अनुसार, चोर ड्राइंग रूम से मूर्तियाें समेत कई कीमती सामान लेकर भागने की कोशिश में थे। इस बीच आहट सुनकर घरेलू सहायक नीचे आ गया और उसने शोर मचा दिया। इसके बाद आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए। लोगों ने एक चोर को दबाेच लिया, जबक‍ि बाकी भागने में कामयाब रहे। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद सेक्‍टर-24 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पकड़े गए चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: ब्यूटी पार्लर संचालिका ने 10वीं के छात्र को बुलाया घर पर और फिर…

पुलिस ने शुरू की जांच

विधायक के अनुसार, अभी उन्‍हें यह नहीं पता कि उनके घर से क्‍या सामान चाेरी हुआ है। वहीं, सेक्टर-24 थाना प्रभारी रामफल का कहना है कि इस मामले में एक संदिग्ध को पकड़ा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो