scriptThugs of Hindostan: मूवी देखने के बाद नोएडा के लोगों ने दी यह प्रतिक्रिया | thugs of hindostan hindustan full movie review and story in hindi | Patrika News

Thugs of Hindostan: मूवी देखने के बाद नोएडा के लोगों ने दी यह प्रतिक्रिया

locationनोएडाPublished: Nov 12, 2018 10:01:35 am

Submitted by:

sharad asthana

ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान 8 नवंबर 2018 को रिलीज हो गई है, नोएडा के वेव सिनेमा में मूवी देखने पहुंचे लोगों ने दिया Thugs of Hindustan का Review, Thugs of Hindostan Download करने के लिए यहां कर रहे सर्च

Thugs of Hindostan

Thugs of Hindostan: मूवी देखने के बाद नोएडा के लोगों ने दी यह प्रतिक्रिया

नोएडा। मिस्‍टर परफेक्‍ट आमिर खान (Amir Khan) और शहंशाह अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की मूवी Thugs of Hindostan (ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान) दिवाली के अगले दिन गुरुवार को पूरे देश में रिलीज हो गई। दिवाली पर रिलीज होने वाली मूवी Thugs of Hindustan का पूरे देश को इंतजार था। मूवी देखने के बाद कुछ लोगाें ने इसे बेहतर तो कुछ ने पैसा खराब करने वाली फिल्‍म बताई।
यह भी पढ़ें

रिलीज होने से भी पहले जानिए ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की कहानी

ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान Review

नोएडा के वेव सिनेमा में मूवी Thugs of Hindostan देखने आए दर्शकों ने फिल्‍म देखने के बाद इसे सुपरहिट बताया। उनका कहना था कि आमिर खान (Amir Khan) और अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी ने कमाल कर दिया है। दोनों की अदाकारी काफी धमाकेदार है। मूवी देखने पहुंच रहे लोगों को फिल्‍म काफी पसंद आई। पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन की जोड़ी एक साथ पर्दे पर नजर आई है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना था कि आमिर खान अब तक गंभीर फिल्‍में करते थे लेकिन यह उनके लायक नहीं थी। वहीं, अमिताभ ने भी सही फिल्‍म नहीं की। उन्‍होंने इसको देखना पैसे और टाइम की बर्बादी बताया।
यह भी पढ़ें

रिलीज होते ही आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ तोड़ेगी ये रिकॉर्ड्स, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा तहलका

ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान Story

बताया जा रहा है क‍ि Thugs of Hindostan फिलिप मेडो के नॉवेल कन्‍फेशंस ऑफ ठग (Confessions of a Thug) पर आधारित है। इसमें अंग्रेजी शासन में 1790 से 1805 की कहानी दिखाई गई है। ये ब्र‍िट‍िश इंडिया के समय उत्‍तर प्रदेश में सक्रिय ठग्‍स की कहानी है। इन लोगोंं ने अंग्रेज सरकार के लिए सिर में दर्द कर दिया था। इसमें आमिर खान ने फिरंगी मल्लाह का किरदार निभाया है। फिरंगी मल्‍लाह कमाई के लिए किसी भी हद तक जा सकता है और कोई भी रंग बदल सकता है। वहीं, अमिताभ बच्‍चन ने आजाद की भूमिका निभाई है। वह आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ता है। बाद में आजाद और फिरंगी दोनों मिलकर अंग्रेजों से जंग लड़ते हैं।
यह भी पढ़ें

‘कुली’ के बाद अमिताभ के साथ हुआ ये हादसा, आमिर ने उनको लेकर कही ये बात!

ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान Download

इतना ही नहीं नोएडा के लोग मूवी Thugs of Hindostan को Download करने के लिए Google व Youtube पर भी सर्च कर रहे हैं। हालांकि, उन्‍हें निराशा ही हाथ लग रही है क्‍योंकि ऐसी सभी साइट्स ब्‍लॉक कर दी गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो