script

कारोबारी की पत्नी ने कहा, ‘मैंने अपने पति का मर्डर कर दिया है’ अब बोली- वह तो लापता हैं

locationनोएडाPublished: Dec 08, 2019 03:13:46 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-मूलरूप से हस्तिनापुर निवासी सिंधु डाली नोएडा के सेक्टर 35 स्थित मोरना में रहते हैं
-जो कि एक मछली कारोबारी हैं
-वह पिछले करीब डेढ़ महीने से लापता चल रहे हैं

demp.jpeg
नोएडा। करीब डेढ़ महीने से लापता मछली कारोबारी का पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है। वहीं उनकी के बार-बार बयान बदलने से भी मामला सुलझता नजर नहीं आ रहा। कारण, कारोबारी की पत्नी ने पहले पुलिस को बताया कि उसने अपने पति का मर्डर कर शव को नाले में फेंक दिया है।
यह भी पढ़ें

सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों पर चला पुलिस का डंडा, 50 से ज्यादा किए गिरफ्तार

वहीं अब उसने बयान बदल दिया है। दोबारा पुलिस को दिए गए बयान में उसने बताया कि उसका पति सच में लापता है। मर्डर करने की बात उसने पति के परिवारवालों के दबाव में आकर कही थी। इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मूलरूप से हस्तिनापुर निवासी सिंधु डाली नोएडा के सेक्टर 35 स्थित मोरना में रहते हैं। जो कि एक मछली कारोबारी हैं। वह पिछले करीब डेढ़ महीने से लापता चल रहे हैं और इस मामले में परिजनों ने सेक्टर 24 थाना में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
यह भी पढ़ें

दरोगा के बेटे को दोस्तों संग जन्मदिन मनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

घरवालों की शिकायत पर जब कारोबारी की पत्नी से पूछताछ की गई थी तब उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गला दबाकर हत्या कर शव को एनटीपीसी के पास नाले में फेंकने की बात कही थी। जिसके चलते कारोबारी के शव को नाले में तलाशने की कोशिश की जा रही है। वहीं शनिवार को एक बार फिर से कारोबारी की पत्नी से पूछताछ की गई। जिसमें उसने बताया कि उसने अपने पति की हत्या नहीं की है। उसका पति तो सच में लापता है। वहीं मर्डर करने की बात पर उसने कहा कि पति के घरवालों ने उस पर दबाव डाला था इसलिए उसने झूठ बोला था।

ट्रेंडिंग वीडियो