scriptपत्नी पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर युवक ने लगाई फांसी, मौत से पहले बनाया वीडियो | Youth commits suicide in Greater Noida make video before death | Patrika News

पत्नी पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर युवक ने लगाई फांसी, मौत से पहले बनाया वीडियो

locationनोएडाPublished: Nov 03, 2020 08:50:58 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

ससुरालियों पर तलाक के बदले 60 लाख रुपये मांगने का आरोप
युवक ने कहा शादी से पहले पत्नी के थे किसी अन्य से सम्बन्ध
मरने से पहले करीब 12 मिनट का बनाया वीडियो बनाया
सूरजपुर पुलिस ने दर्ज किया मामला

 

Suicide

Suicide

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के सेक्टर डेल्टा-1 में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवक ने करीब 12 मिनट का एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में उसने अपनी मौत के लिए पत्नी और ससुरालियों को जिम्मेदार ठहराया है। दोनों पर ही युवक ने उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।
यह भी पढ़ें

एएसपी ‘टिंकी’ की मौत पर पुलिस विभाग में शोक

फांसी के फंदे पर झूलने से पहले इस युवक ने जो वीडियो बनाई है उसमें युवक ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाए हैं कि शादी से पहले पत्नी के किसी अन्य युवक से सम्बन्ध थे। उसने ससुरालियों पर भी आरोप लगाया है कि ससुराल है उसकी पत्नी से तलाक लेने के लिए कह रहे थे और तलाक के एवज में उससे 60 लाख रुपये की मांग कर रहे थे। इस तरह पत्नी और ससुरालियों पर आरोप लगाते हुए युवक ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली और फांसी के फंदे पर झूल गया।
यह भी पढ़ें

मेरठ अपहरण कांड: ट्रांसपाेर्टर का बेटा 9.31 लाख रुपये कैश के साथ दिल्ली से सकुशल बरामद

मृतक के भाई अशोक कुमार ने सूरजपुर थाने में दी तहरीर में पुलिस को बताया है कि उसके छोटे भाई अरुण कुमार की वर्ष 2019 में दिल्ली के संगम विहार की रहने वाली शीतल से शादी हुई थी। अरुण नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करता था। आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही पत्नी का व्यवहार ठीक नहीं था। पत्नी का सम्बंध किसी अन्य युवक से था। पत्नी बार-बार झगड़ा करके अपने मायके चली जाती थी। आरोप यह भी लगाया कि पत्नी के घर वाले उसे समझाने के बजाय उसी का पक्ष लेते थे और उसे तलाक लेने की बात कहते थे। इसके एवज में ससुराल के लोग उसके भाई से 60 लाख रुपये भी मांग रहे थे। इसी से परेशान आकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और जब मृतक के मोबाइल फोन से सनसनीखेज वीडियो मिली तो उसके आधार पर आरोपी पत्नी और ससुरालियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो