अब यूथ कांग्रेस ने कहा- अमित शाह ने किया इतने अरब रुपये का घोटाला

अब यूथ कांग्रेस ने कहा- अमित शाह ने किया इतने अरब रुपये का घोटाला

Nitin Sharma | Updated: 25 Jun 2018, 10:19:19 AM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

अमित शाह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन और पैदल मार्च

नोएडा।नोट बंदी के दौरान अमित शाह की सहकारी बैंक में तकरीबन 750 करोड़ रुपये जमा किए जाने की जानकारी उजागर होने से कांग्रेस नेताआें ने अब भाजपा पर निशाना साध लिया है। यहीं वजह है कि अब कांग्रेस से लेकर उनकी यूथ कांग्रेस टीम धरना प्रदर्शन कर अमित शाह पर अरबों रुपये के घोटाले का आरोप लगाते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।गौतमबुद्ध नगर की यूथ कांग्रेस इस मुद्दे को लेकर जोरदार प्रदर्शन करते हुए पैदल मार्च निकाला।

यह भी पढ़ें-खाना-खाने के बाद पत्नी से फोन पर हुर्इ बात आैर शख्स ने उठा लिया, ये खौफनाक कदम

कुछ इस तरह सड़क पर उतरकर की यह मांग

रविवार को यूथ कांग्रेस के नेता बैनर पोस्टर लेकर प्रदर्शन करने सड़क पर उतर गये।गौतमबुद्ध नगर की यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर की अगुवाई में सेकडों कार्यकर्ताओं ने नोएडा के सेक्टर-12 से लेकर चौड़ा मोड़ तक पैदल मार्च निकाला। हाथ मे कांग्रेस का झण्डा लिए सेकडों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का पुतला जलाने का प्रयास भी किया। जिसकी वजह से कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच नोंक झोंक भी हुई और पुलिस ने कार्यकर्ताओं के हाथ से पुतला छीन लिया । वहीं पुरुषोत्तम नागर का कहना है कि ये सिर्फ 750 करोड़ का मामला नहीं है बीजेपी ने नोट बन्दी के दौरान देश मे अराजकता फैलाने का प्रयास भी किया है।

यह भी पढ़ें-बाबा रामदेव की सोशल मीडिया पर एेसी फोटो देखकर चौंक गए लोग, सामने आया यह सच

अमित शाह की हो गिरफ्तारी

पैदल मार्च निकाल रहे कांग्रेस नेताआें ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के गिरफ्तारी की मांग की।इसके साथ ही इस पूरे प्रकरण की जांच की मांग की।वहीं पुरुषोत्तम नागर का कहना है कांग्रेस इस मुद्दे को देश की सड़कों से लेकर संसद तक लेकर जाएगी।

यह भी पढ़ें-अब सामने आया ये वायरस, अगर आप भी रखते है डाॅगी तो हो जाए सतर्क

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned