scriptसानिया मिर्जा ने आखिर क्यों तोड़ा शोएब मलिक से रिश्ता? अब सामने आई ये बड़ी रिपोर्ट | Patrika News
अन्य खेल

सानिया मिर्जा ने आखिर क्यों तोड़ा शोएब मलिक से रिश्ता? अब सामने आई ये बड़ी रिपोर्ट

Sania Mirza Shoaib Malik: भारतीय की पूर्व टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से आखिर अलग क्‍यों हुई हैं। शोएब मलिक की शादी के बाद ये सवाल उठ रहा है। अब इस पर रिपोर्ट आई है, जिसमें इसका खुलासा हो गया है।

Jan 21, 2024 / 08:17 am

lokesh verma

sania_mirza_shoaib_malik.jpg
Sania Mirza Shoaib Malik: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी फिल्‍म एक्‍ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। इसके साथ ही ये भी पुष्टि हो गई कि शोएब मलिक और भारतीय पूर्व टेनिस स्टार सानिया मिर्जा दोनों अलग हो चुके हैं। शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर कर ये जानकारी फैंस को दी है। वहीं, अब द पाकिस्तानी डेली ने एक रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि इस शादी में शोएब के परिवार का एक भी सदस्य शरीक नहीं हुआ है। इसके साथ ही रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि आखिर सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से अलग होने का फैसला क्यों लिया?

सानिया मिर्जा के पिता ने शोएब मलिक की शादी के बाद ‘खुला’ होने की पुष्टि की है। इसका मतलब है कि मुस्लिम धर्म में पत्नी बगैर पति की अनुमति के भी तलाक ले सकती है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शोएब मलिक के कथित एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स से सानिया मिर्जा तंग आ चुकी थीं। इस बात का खुलासा शोएब मलिक की बहनों ने किया है। बता दें कि लंबे समय से दोनों के अलग होने की खबरें आ रही थीं, लेकिन इसकी पुष्टि दोनों में से किसी ने नहीं की थी, लेकिन शोएब के एक और निकाह से सब साफ हो गया है।

शोएब मलिक ने किया तीसरा निकाह

बता दें कि पाकिस्‍तानी पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक का ये तीसरा निकाह है। सानिया मिर्जा से शादी से पहले शोएब ने आयशा सिद्दिकी के साथ निकाह किया था। आयशा सिद्दिकी की शोएब मलिक की पहली पत्‍नी थी। इसके बाद शोएब ने अप्रैल 2010 में हैदराबाद में सानिया मिर्जा से शादी की थी, उस समय वह दुबई में रहते थे। इसके बाद 2018 में सानिया ने बेटे इजहान को जन्‍म दिया। इजहान फिलहाल 5 साल का है और सानिया के साथ रहता है।

सानिया मिर्जा ने तलाक की कार्रवाई को आगे बढ़ाया

रिपोर्ट में बताया गया है कि शोएब मलिक ने जैसे ही सना जावेद के साथ निकाह की पुष्टि की तो वहीं सानिया ने भी तलाक की कार्रवाई को आगे बढ़ा दिया है। शोएब की नई पार्टनर सना जावेद पाकिस्तानी टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम कर चुकी है। सना तलाकशुदा है। उसने सिंगर उमैर जायसवाल से 2020 में निकाह किया था, लेकिन दो महीने बाद ही तलाक हो गया था।

Hindi News/ Sports / Other Sports / सानिया मिर्जा ने आखिर क्यों तोड़ा शोएब मलिक से रिश्ता? अब सामने आई ये बड़ी रिपोर्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो