scriptJio vs Airtel vs Vi: इन किफायती रिचार्ज प्लान्स में दी जाती है Disney+ Hotstar की Free सब्सक्रिप्शन, मिलते हैं कई बेनेफिट्स | Jio Airtel Vi cheap Disney + Hotstar recharge plans check all details | Patrika News
गैजेट

Jio vs Airtel vs Vi: इन किफायती रिचार्ज प्लान्स में दी जाती है Disney+ Hotstar की Free सब्सक्रिप्शन, मिलते हैं कई बेनेफिट्स

Jio, Airtel और Vi के पास एक या दो नहीं बल्कि कई सारे रिचार्ज प्लान्स हैं, जिनमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ hotstar) की सब्सक्रिप्शन मिल रही है। हम आपको यहां इन ही रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं।

नई दिल्लीMar 01, 2022 / 10:34 am

Ajay Verma

phone.jpg

phones

भारत में OTT ऐप्स की मांग को बढ़ता देखकर रिलायंस जियो (Reliance Jio), एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन आइडिया (Vodafone idea) ने अपने यूजर्स के लिए कई रिचार्ज प्लान्स निकाले हैं, जिनमें अमेजन प्राइम से लेकर डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ hotstar) तक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जा रही है। इस तरह के प्रीपेड प्लान्स से यूजर्स को ये फायदा होगा कि वह इंटरनेट इस्तेमाल करने के साथ-साथ ओटीटी ऐप्स पर नए फिल्म और वेब सीरीज मुफ्त में देख पाएंगे। इतना ही नहीं उपभोक्ताओं को इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। आज हम आपको इस लेख में तीनों टेलीकॉम कंपनियों के कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी।


Jio का 499 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

जियो का यह रिचार्ज प्लान 28 दिन की वैधता के साथ आता है। इसमें उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2 जीबी डेटा ( कुल 56 जीबी डेटा) और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके अलावा रिचार्ज प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, सिक्योरिटी, क्लाउड और सिनेमा के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: 6000mAh की जंबो बैटरी वाले ये हैं धांसू Smartphones, शुरुआती कीमत 6,999 रुपये

Airtel का 499 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान रोज 2GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ अमेजन प्राइम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिन की है।

ये भी पढ़ें: Poco M4 Pro ने भारत में दी दस्तक, 64MP कैमरा और 5000mAh की बैटरी से है लैस, शुरुआती कीमत 15000 रुपये से कम

Vi का 601 रुपये वाला रिचार्ज प्लान:

वोडाफोन आइडिया यह प्रीपेड प्लान बिंज ऑल नाइट, वीआई मूवी के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मुफ्त में ऑफर करता है। इस पैक में ओटीटी ऐप के अलावा प्रतिदिन 3 जीबी डेटा और 100SMS मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिन की है।

Home / Gadgets / Jio vs Airtel vs Vi: इन किफायती रिचार्ज प्लान्स में दी जाती है Disney+ Hotstar की Free सब्सक्रिप्शन, मिलते हैं कई बेनेफिट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो