scriptMirzapur 3: मिर्जापुर-3 की रिलीज डेट आ रही है नजदीक, जानिए कब आएगा ट्रेलर और कितना है बजट? | Mirzapur 3 Release Date And Budget Of The Show Mirzapur Season 3 Trailer | Patrika News
OTT

Mirzapur 3: मिर्जापुर-3 की रिलीज डेट आ रही है नजदीक, जानिए कब आएगा ट्रेलर और कितना है बजट?

Mirzapur 3: ‘मिर्जापुर-3’ की रिलीज डेट नजदीक आ रही है और इसका भी ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला हैं। यहां जानिए कितना है इस सीजन-3 का बजट।

मुंबईMay 12, 2024 / 11:23 am

Jaiprakash Gupta

Mirzapur 3 Release Date
Mirzapur 3: ‘मिर्जापुर-3’ का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। इसे मई-जून में ही रिलीज होना था, लेकिन लोकसभा चुनाव 2024 और IPL के चलते इसे नहीं रिलीज किया गया। अब इसकी रिलीज डेट नजदीक आ रही है और ट्रेलर भी जल्द जारी किया जाएगा।
Mirzapur 3 update
इसी के साथ चलिए आपको बताते हैं पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi), रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी और अली फजल की इस सीरीज को बनाने में मेकर्स ने कितने रुपये खर्च किए हैं।
यह भी पढ़ें कृति सेनन कभी Salman Khan के देखती थीं सपने, अब बताया कैसा होगा उनका आइडियल पार्टनर, इनसे जुड़े थे तार!

‘मिर्जापुर-3’ का बजट

Mirzapur
Amazon Prime Video के शो ‘मिर्जापुर’ के पहले पार्ट को बनाने में 12 करोड़ रुपये खर्च हुए थे और इसके बाद जब दूसरा सीजन आया तो बजट काफी बढ़ गया। दूसरे पार्ट को बनाने में 60 करोड़ रुपये खर्च हुए। इसके तीसरे पार्ट को भी हिट बनाने के लिए मेकर्स ने बड़ा दांव खेला है। उन्होंने मिर्जापुर-3 के लिए पूरे 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan के नाती SRK की बेटी के साथ कर रहे थे पार्टी, वायरल वीडियो देख लोग बोले-अब कर लो शादी

‘मिर्जापुर-3’ का ट्रेलर

Mirzapur 3
‘मिर्जापुर-3’ का ट्रेलर (Mirzapur Season 3 Trailer) जल्द ही आएगा। इसके मेकर्स ने हालिया इंटरव्यू में हिंट दिया है कि इसका ट्रेलर जून 2024 में आ सकता है। यही नहीं शो एक्टर अली फजल ने भी हिंट दिया था कि जल्द ही ये आने वाला है और ये बहुत ही मजेदार होगा।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

‘मिर्जापुर-3’ की रिलीज डेट

‘मिर्जापुर-3’ की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। पहले कहा गया IPL के बाद ये आएगा मगर ‘पंचायत-3’ इसके बाद रिलीज हो रही है। ऐसे में इसे जुलाई को रिलीज किया जाना था। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे दिवाली पर रिलीज करने की प्लानिंग बन रही है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Mirzapur 3: मिर्जापुर-3 की रिलीज डेट आ रही है नजदीक, जानिए कब आएगा ट्रेलर और कितना है बजट?

ट्रेंडिंग वीडियो