scriptनीना गुप्ता ने शुरू की ‘पंचायत 3’ की शूटिंग, सेट से शेयर की मजेदार वीडियो तो झूम उठे फैंस | Neena Gupta began shooting of Panchayat 3 shared unseen video from set viral on social media | Patrika News
मनोरंजन

नीना गुप्ता ने शुरू की ‘पंचायत 3’ की शूटिंग, सेट से शेयर की मजेदार वीडियो तो झूम उठे फैंस

Neena Gupta Video : शुद्ध देसी वेब सीरीज ‘पंचायत’ का अगला सीजन बहुत जल्द लौटने वाला है। इस बात की जानकारी सीरीज की मंजू देवी उर्फ एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने दी है। उन्होंने शूटिंग सेट से एक मजेदार वीडियो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मुंबईMay 24, 2023 / 12:54 pm

Jyoti Singh

neena_gupta_began_shooting_of_panchayat_3_shared_unseen_video_from_set_viral_on_social_media.jpg
प्राइम वीडियो की सीरीज ‘पंचायत (Panchayat)’ को लोग आज भी खूब पसंद करते हैं। इस सीरीज के अब तक दो सीनज आ चुके हैं। दूसरे सीजन ने ओटीटी पर रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। अब फैंस ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, इस सीरीज में ‘मंजू देवी’ का रोल निभा रहीं दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने ‘पंचायत 3’ (Panchayat 3) पर बड़ा अपडेट दिया है।
बता दें कि नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार और रघुबीर यादव स्टारर वेब सीरीज ‘पंचायत’ के बाकी दो सीजन आज भी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। सीरीज की जबरदस्त सफलता को देखते हुए मेकर्स ने सीरीज के अगले सीजन ‘पंचायत 3’ को लाने का फैसला किया है। जिसपर नीना गुप्ता ने अपडेट दिया है। उन्होंने सीरीज के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1661264308528115712?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीना गुप्ता ‘पंचायत 3’ के सेट पर मंजू देवी के लुक में नजर आ रही हैं। साथ ही वह वीडियो में मजेदार अंदाज में सीरीज के सेट का हाल बता रही है। नीना गुप्ता गर्मी से हो रही परेशानी को भी बताती हुई नजर आ रही हैं। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो ‘पंचायत 3’ का इंतजार करने वाले फैंस खुशी से झूम उठे।
यह भी पढ़े – पंचायत 3 पर क्रांति देवी ने दिया बड़ा अपडेट, खुशी से झूमे फैंस बोले- इंतजार नहीं हो रहा

इससे पहले ‘पंचायत’ के दूसरे सीजन की क्रांति देवी उर्फ सुनीता राजवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पंचायत 3 की शूटिंग शुरू होने का इशारा फैंस को दिया था। उनकी इस पोस्ट के आने के बाद से लोग अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करने से खुद को रोक नहीं पाए थे। इस बीच नीना गुप्ता की पोस्ट ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1661270072919490563?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘पंचायत’ के दूसरे सीजन को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया था। ‘पंचायत’ के दूसरे सीजन ने लोगों को भावुक कर दिया था। सीरीज के दूसरे सीजन में उपप्रधान प्रह्लाद पांडे का बेटा शहिद हो जाता है, इस सीन को देख लोगों की आंखों में आंसू आ गए थे। अब ‘पंचायत 3’ में दर्शकों को क्या खास दिखेगा यह फिलहाल सीरीज रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

Home / Entertainment / नीना गुप्ता ने शुरू की ‘पंचायत 3’ की शूटिंग, सेट से शेयर की मजेदार वीडियो तो झूम उठे फैंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो