scriptसोनाक्षी सिन्हा की ‘दहाड़’ से ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ तक, मई में OTT पर स्ट्रीम होंगी ये धमाकेदार सीरीज | OTT Release in May 2023 Sonakshi Sinha Dahaad to Saas Bahu aur Flamingo these upcoming web series stream on ott | Patrika News
OTT

सोनाक्षी सिन्हा की ‘दहाड़’ से ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ तक, मई में OTT पर स्ट्रीम होंगी ये धमाकेदार सीरीज

Upcoming OTT Web Series May 2023 : वेब सीरीज देखने के शौकीनों के लिए मई का महीना काफी शानदार होने वाला है। इस महीने कई वेब सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं जो आपका दिन बना देंगी।

May 02, 2023 / 03:43 pm

Jyoti Singh

ott_release_in_may_2023__sonakshi_sinha_dahaad_to_saas_bahu_aur_flamingo_these_upcoming_web_series_stream_on_ott_1.jpg
आजकल लोगों में सिनेमाघरों की बजाए ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। कोविड पेंडेमिक के बाद से ही ओटीटी लोगों की पहली पसंद बन गई है। कई बड़े डायरेक्टर अब सिेनमाघरों की बजाए अपनी फिल्में ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज करते हैं। मई की शुरुआत हो चुकी है। इस महीने भी कई वेब सीरीज ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही हैं। जिनके बारे में हम आपको बताएंगे।
दहाड़ (Dahaad)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज दहाड़ पिछले काफी समय से खबरों में बनी हुई है। इसके जरिए एक्ट्रेस अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। दहाड़ अमेजन प्राइम पर 12 मई को दस्तक देने वाली है। सीरीज में सोनाक्षी दबंग महिला पुलिस का रोल प्ले कर रही हैं। इस सीरीज को रीमा कागटी और रुचिका ओबेरॉय ने डायरेक्ट किया है।
https://youtu.be/a7BL-AAXk7U
सास बहू और फ्लेमिंगो (Saas Bahu Aur Flamingo)

अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया भी ओटीटी पर अपनी वेब सीरीज के साथ दस्तक देंगी। सास बहू और फ्लेमिंगो नाम की सीरीज में डिंपल रानी बा नाम की महिला बनी हैं, जो हैंडिक्राफ्ट का बिजनेस करने के साथ ही ड्रग्स का काम करती है। शो में राधिका मदान और नसीरुद्दीन शाह ने भी काम किया है। इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टर पर 5 मई से देख सकते हैं।
https://youtu.be/Tt0z8QzfiKg
ताजः रीन ऑफ़ रिवेंज (Taj: Reign of Revenge)

इस वेब सीरीज़ में अपने वनवास के 15 साल बाद सलीम अपने खोए हुए प्यार का बदला लेने के लिए एक घातक यात्रा पर है। इसमें नसीरुद्दीन शाह, अदिति राव हैदरी और धर्मेन्द्र लीड रोल में हैं। इसका सीज़न 2 आप ज़ी5 पर 12 मई को देख सकते हैं।
https://youtu.be/NjDo9sz2ZTs
जो किटी (XO, Kitty)

18 मई को नेटफ्लिक्स पर जो किटी रिलीज होगी। यह सीरीज लव बेस्ड है, जिसका लीड कैरेक्टर किटी है। किटी अपने ब्वाॅयफ्रेंड से मिलने के लिए कोरिया से आती है लेकिन उसकी जिंदगी में तब उथल पुथल मच जाती है, जब उसे पता चलता है कि उसका ब्वाॅयफ्रेंड उसे चीट कर रहा है।
https://youtu.be/vP9C33H6G3E
कटहल (Kathal)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा अपनी वेब सीरीज कटहल को लेकर सुर्खियों में हैं। ये सीरीज एक राजनेता के घर से कटहल के असामान्य रूप से गायब होने पर बेस्ड है। जो पुलिस अधिकारियों को कभी न खत्म होने वाली जांच पर मजबूर करता है। इसमें विजय राज भी दिखाई देंगे। ये वेब सीरीज 19 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।
https://youtu.be/JO58WTosGSs
फ़ायरफ़्लाइज़ः पार्थ और जुगनू (Fireflies: Parth Aur Jugnu)

इस वेब सीरीज़ में पार्थ नाम का एक लड़का उसके गांव के घने जंगल में रहने वाली एक सुपरनैचुरल यंगस्टर जुगनू से मिलता है और दोनों का एक अलग बॉन्ड बन जाता है। इसे आप 12 मई 2023 को ज़ी5 पर देख सकते हैं।
https://youtu.be/1MbGjbyYqrI
एंट मैन एंड द वास्प क्वांटुमैनिया (AntMan And The Wasp Quantumania)

हॉलीवुड फिल्म एंट मैन एंड द वास्प क्वांटुमैनिया17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जा रहा है। इस फिल्म को 17 मई को डिज्नी प्लस हाॅटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। बता दें कि ‘कांटो मेनिया’ 2015 की एंट मैन का पहला और 2018 की ‘एंट मैन एंड द वास्प’ का तीसरा सीक्वल है। फिल्म एक साइंस-फिक्शन सुपरहीरो क्रिएशन है जो मार्वल मल्टीवर्स की आधिकारिक तौर पर 31वीं फिल्म भी है।
https://youtu.be/ZlNFpri-Y40

Home / Entertainment / OTT News / सोनाक्षी सिन्हा की ‘दहाड़’ से ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ तक, मई में OTT पर स्ट्रीम होंगी ये धमाकेदार सीरीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो