scriptसिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की पठान का भूकंप, पढ़ें ट्विटर रिव्यू | Shah Rukh Khan Pathaan Twitter Review on OTT Release Prime | Patrika News
बॉलीवुड

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की पठान का भूकंप, पढ़ें ट्विटर रिव्यू

Pathaan Twitter Review: शाहरुख खान की फिल्म पठान आज ओटीटी प्लेफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। सिनेमाघरों में फिल्म ने ताबातोड़ कमाई करके सभी धुंआधार फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़कर इतिहास रच दिया है। सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की पठान का भूकंप कहर बरपा रहा है, पढ़ें ट्विटर रिव्यू।

नई दिल्लीMar 22, 2023 / 08:47 pm

Anju Chaudhary Bajpai

pathaan_ott.jpg

Pathaan OTT Release

Pathaan OTT Release: 25 जनवरी 2023 को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान आज ओटीटी पर रिलीज रहो चुकी है। सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रही है शाहरुख खान की पठान। ट्विटर रिव्यू सिनामेहॉल के मुकाबले और भी ज्यादा धमाकेदार है। पठान का डंका अब ओटीटी पर भी बज रहा है। सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की पठान का भूकंप से ओटीट को हिलाकर रख दिया है। फिल्म को मिल रहे ट्विटर रिव्यू आपके होश जरूर उड़ा देंगे। सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर पठान की धूम साफ दिखाई दे रही है। फिल्म ने सिनेमाघरों में ताबातोड़ कमाई कर कई धांसू फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। शाहरुख और दीपिका के फैंस का मानना है कि फिल्म पठान का ओटीटी पर रिलीज होना बारी ओटीटी फिल्मों के लिए कहर साबित होगी, क्योंकि अभीतक जहां एक ओर सिनेमाघरों में रिलीज के बाद पठान ने इसके बाद किसी भी रिलीज हुई फिल्मों को सिनेमाहॉल में टिकने नहीं दिया है, तो वहीं अब ओटीटी पर बज रहा है शाहरुख खान की पठान का डंका।
https://twitter.com/hashtag/PathaanOnPrime?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख की पठान का भूकंप इस कदर कहर बरपा रहा है इसका अंदाजा आप मिल रहे ट्विटर रिव्यू से लगा सकते हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) अब ओटीटी पर छा गई है। फिल्म को लेकर फैंस लगातार ट्विटर पर अपनी राय दे रहें हैं।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान का अनदेखा लुक, फोटो देख आप भी हो जाएंगे हैरान



फिल्म की ओटीटी को लेकर किंग खान, जॉन अब्राहम और दीपिका के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। तो वहीं बाकी ओटीटी रिलीज (pathan collection) को लेकर यह सवाल खड़ा हो गया है कि इस हफ्ते और आने वाले हफ्तों में रिलीज होने वाली ओटीटी रिलीज का क्या हाल होगा। कहीं पठान की सफलता को देखकर निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्मों की ओटीटी रिलीज ना बदल दें।

https://twitter.com/hashtag/PathaanOnPrime?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पठान (pathan movie) से एकशन मोड से तहलका मचाने के बाद अब शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जवान में नयनतारा संग रोमांस करते नजर आएंगे। इसके साथ ही जवान के बाद किंग खान डंकी, डॉन 3 और धूम 4 से भी धमाका करेंगे।

यह भी पढ़ें

रिलीज से पहले ही Ajay Devgn की ‘भोला’ ने की बंपर ओपनिंग



https://twitter.com/Iam_SyedIrfan/status/1638246940663230464?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की पठान का भूकंप, पढ़ें ट्विटर रिव्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो