script

Bholaa: रिलीज से पहले ही Ajay Devgn की ‘भोला’ ने की बंपर ओपनिंग, फिल्म ने एडवांस बुकिंग में करोड़ों की कमाई कर मचाया तहलका

locationनई दिल्लीPublished: Mar 22, 2023 03:28:15 pm

Bholaa: ‘भोला’ की एडवांस टिकट बुकिंग में शानदार ओपनिंग। 2-3 घंटे में बिक गए इतने टिकट, आंकड़े जानकर उड़ जाएंगे आपके होश।

bholaa_movie.jpg

Ajay Devgn Bholaa Advance Booking Beat Shahrukh Khan Pathaan

Bholaa Advance Ticket Booking: रिलीज से पहले ही (Ajay Devgn) की ‘भोला’ ने बंपर ओपनिंग कर धमाल मचा दिया है। फिल्म भोला ने एडवांस बुकिंग में करोड़ों की कमाई कर शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ के धुंआधार आंकड़ों को भी पटखनी दे दी है। फिल्म भोला रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में करोड़ों की कमाई कर तहलका मचा चुकी है। अजय और तब्बू के फैंस को बस अब 30 मार्च का इंतजार है जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। क्रिटिक्स का मानना है कि फिल्म की ओपनिंग इतनी ग्रैंड है तो रिलीज के बाद तो फिल्म भोला एसआरके (SRK) की पठान (Pathaan) को भी पछाड़ देगी। फिल्म में अजय देवगन और तब्बू (Tabu) का रोल काफी शानदार है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म ‘दृश्यम 2′ से भी कहीं ज्यादा दमदार होगी। भोला’ की एडवांस टिकट बुकिंग की बात करें तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग में शानदार ओपनिंग की है। 2-3 घंटे के अंदर जाने कितने टिकट बिके।

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) के लिए फैंस का बज काफी ज्यादा हाई दिख रहा है। दृश्यम 2 के बाद से ही अजय देवगन के फैंस उन्हें फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं। भोला की एडवांस बुकिंग को लेकर अजय और तब्बू ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने धमाकेदार एडवांस बुकिंग के लिए अपने फैंस को थैंक्स कहा । है। फिल्म ‘भोला’ की IMAX 3D और 4DX 3D में एडवांस बुकिंग काफी बेहतरीन रही। इस फिल्म को खुद अजय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म भोला 2019 की तमिल मूवी ‘कैथी’ की आधिकारिक रीमेक है। ‘भोला’ 30 मार्च को (bholaa release date) सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। वहीं, रिलीज के 11 दिन पहले ही फिल्म के 2-3 घंटे में आईमैक्स और 4डीएक्स संस्करणों सहित पूरे देश में 1200 से ज्यादा टिकट बिक गए।

यह भी पढ़ें

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शाहरुख खान की पठान का भूकंप, पढ़ें ट्विटर रिव्यू



फिल्म भोला (ajay devgn bholaa) ने एडवांस बुकिंग में ही अबतक 7 लाख से ज्यादा की कमाई कर ली है। अभी फिल्म को रिलीज में कुल 10 दिन बचे हैं ऐसे में यह कयाय लगाए जा रहें है कि फिल्म 10 दिनों में एडवांस बुकिंग के मामले में और भी कमाल दिखा सकती है। भोला ने एडवांस टिकट बुकिंग मामले में 7.05 लाख रुपये की कमाई की, जिसमें आईमैक्स 3डी संस्करण के लिए 4.25 लाख की कमाई शामिल है। इस रिपोर्ट से साफ होता है कि ‘भोला’ अच्छा कारोबार कर सकती है।

bholaa_film.jpg

अजय देवगन निर्देशित पहली फिल्म ‘भोला’ साल 2019 की तमिल फिल्म ‘कैथी’ की ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म की ओरिजनल फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया था और इसमें कार्थी ने लीड रोल निभाया था। वहीं ‘भोला’ की कहानी की बात करें तो फिल्म में एक ऐसे शख्स की कहानी दिखाई गई है जो 10 साल जेल काटने के बाद अपनी बेटी से मिलता है लेकिन उसे कई परेशानियों से जूझना पड़ता है। फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा मकरंद देशपांडे, दीपक डोबरियाल और गजराज राव समेत कई दिग्गज स्टार भी अहम रोल निभा रहें हैं।

यह भी पढ़ें

आज ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज हुई शाहरुख खान की पठान, मचा रही धमाल



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1638442988786393088?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो