scriptशाहिद कपूर की ‘फर्जी’ ने ओटीटी की दुनिया में रचा इतिहास, इन पॉपुलर वेब सीरीज को पछाड़ कर तोड़ा रिकॉर्ड | Shahid Kapoor, Vijay Sethupathi’s Farzi becomes most-watched Indian OTT series of all time, overtakes Mirzapur and Rudra | Patrika News

शाहिद कपूर की ‘फर्जी’ ने ओटीटी की दुनिया में रचा इतिहास, इन पॉपुलर वेब सीरीज को पछाड़ कर तोड़ा रिकॉर्ड

Published: Mar 26, 2023 12:03:23 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Farzi: ‘द फैमिली मैन’ की शानदार सफलता के बाद, राज और डीके ने अपनी सीरीज़ ‘फर्जी’ के साथ एक और उपलब्धि हासिल की है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फर्जी’ को अब तक की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली भारतीय सीरीज घोषित किया गया है। शाहिद कपूर और विजय सेतुपति की फर्जी ने 37.1 मिलियन की रिकॉर्ड व्यूअरशिप दर्ज की है।

Shahid Kapoor, Vijay Sethupathi’s Farzi becomes most-watched Indian OTT series of all time

Shahid Kapoor, Vijay Sethupathi’s Farzi becomes most-watched Indian OTT series of all time

Farzi: ‘फैमिली मैन’ जैसी जबरदस्त हिट वेबसीरीज देने वाले डायरेक्टर राज और डीके ने अपनी नई वेबसीरीज ‘फर्जी’ रिलीज की है तब से चर्चा में बनी हुई है। इस सीरीज में मुख्य भूमिका में शाहिद कपूर हैं। इस वेबसीरीज की हर तरफ सराहना हो रही है। शाहिद और विजय सेतुपति के अभिनय की तारीफ हो रही है। यह वेबसीरीज एक बड़े जालसाजी रैकेट और अपराधिक घटनाओं पर आधारित है। इस वेब सीरीज को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है। अब खबर है कि इस वेब सीरीज ने कई पॉपुलर वेब सीरीज को पीछे छोड़ दिया है और कई रिकॉर्ड भी बना लिए हैं।

फर्जी ने ओटीटी पर बनाया रिकॉर्ड


खबर है कि निर्माता राज और डीके ने इस वेब सीरीज की अगले सीजन के लिए भी टाई-अप कर लिया है। इस खबर ने वेबसीरीज के फैंस को इसके अगले सीजन के लिए और भी उत्साहित कर दिया है। दर्शकों ने सचमुच ‘फर्जी’ के पहले सीजन को बहुत प्यार दिया है। इतना ही नहीं इस वेब सीरीज ने ओटीटी की दुनिया में एक अलग ही रिकॉर्ड बनाया है।

शाहिद कपूर ने दी जानकारी


इसके लीड एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। खबर है कि ‘फर्जी’ भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वेब सीरीज बन गई है। इस खबर का इंस्टाग्राम पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए और ट्विटर पर खबर को री-ट्वीट करते हुए शाहिद कपूर ने अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है।
https://twitter.com/shahidkapoor/status/1639265762626945025?ref_src=twsrc%5Etfw

इन वेब सीरीज को पछाड़ कर ‘फर्जी’ ने तोड़ा रिकॉर्ड


ओरमैक्स मीडिया की इस रिपोर्ट के मुताबिक, इस वेब सीरीज़ ने कुछ और लोकप्रिय वेब सीरीज़ को पीछे छोड़ दिया है। शाहिद की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ और ‘द फैमिली मैन’ जैसी लोकप्रिय वेब सीरीज को पछाड़कर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

शाहिद कपूर ने दी अगले सीजन की जानकारी


बता दें, वेब सीरीज ‘फर्जी’ में शाहिद कपूर के अलावा केके मेनन, विजय सेतुपति, राशि खन्ना, अमोल पालेकर ने अहम भूमिका निभाई है। फैंस अब सभी को इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है। वहीं, शाहिद कपूर ने भी खबर दी है की दूसरा सीजन आने में काफी वक्त है। लेकिन शाहिद ने साफ किया है कि अगला सीजन आएगा।

यह भी पढ़ें

‘फर्जी’ के लिए शाहिद कपूर ने चार्ज किए इतने करोड़, सुनकर चकरा जाएगा सिर

ट्रेंडिंग वीडियो