scriptपाकिस्तान में 11 वर्षीय हिन्दू बच्चे हत्या कर दी गई, मरने से पहले उसके साथ.. | 11-year-old Hindu boy sexually assaulted murdered in Pakistan | Patrika News
पाकिस्तान

पाकिस्तान में 11 वर्षीय हिन्दू बच्चे हत्या कर दी गई, मरने से पहले उसके साथ..

पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 11 वर्षीय हिंदू लड़के का यौन उत्पीड़न कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। लड़के के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह शुक्रवार शाम को लापता हो गया था और उसका शव शनिवार को प्रांत के खैरपुर मीर इलाके के बबरलोई कस्बे में एक सुनसान घर में मिला।
 

Nov 21, 2021 / 07:22 pm

Ashutosh Pathak

child_abuse.jpg
नई दिल्ली।

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ अत्याचार किसी से छिपा नहीं है। खासकर हिंदू और सिख समुदाय की लड़कियों को अक्सर निशाना बनाया जाता रहा है।

वहीं, पाकिस्तान के सिंध प्रांत में 11 वर्षीय हिंदू लड़के का यौन उत्पीड़न कर बेरहमी से हत्या कर दी गई। लड़के के परिवार के सदस्यों ने कहा कि वह शुक्रवार शाम को लापता हो गया था और उसका शव शनिवार को प्रांत के खैरपुर मीर इलाके के बबरलोई कस्बे में एक सुनसान घर में मिला।
यह भी पढ़ें
-

TikTok से पाक में बैन हटा, कंपनी बोली- अब अश्लील कंटेंट नहीं देंगे

द एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने लड़के के संबंधी राज कुमार के हवाले से कहा, पूरा परिवार गुरुनानक की जयंती के कार्यक्रमों में व्यस्त था। हमें नहीं पता कि बच्चा कैसे लापता हो गया। वह 11 रात बजे घर में मृत मिला। बबरलोई थाने के एसएचओ ने कहा कि अपराधियों ने लड़के का यौन उत्पीड़न करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।
यह भी पढ़ें
-

वीडियो में देखिए उइगर मुस्लिमों के साथ कैसा भयानक बर्ताव कर रही है चीन की सरकार

एसएचओ ने कहा, हमने दो लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। बाल संरक्षण प्राधिकरण, सुक्कुर के जुबैर महर ने कहा कि नाबालिग के शरीर पर प्रताड़ना के भी निशान हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों में सूबे में इस तरह की यह दूसरी घटना है।
महर ने कहा, कुछ समय पहले, सुक्कुर जिले के सालेह पाट में हिंदू समुदाय की एक नाबालिग लड़की लापता हो गई थी। पुलिस ने उसकी बरामदगी के लिए 25 लाख रुपये के इनाम की भी घोषणा की, लेकिन यह सब व्यर्थ गया।

Home / world / Pakistan / पाकिस्तान में 11 वर्षीय हिन्दू बच्चे हत्या कर दी गई, मरने से पहले उसके साथ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो