scriptअल-अजीजिया केस: मरियम नवाज ने जारी किया जज का वीडियो, ब्लैकमेलिंग का लगाया आरोप | Maryam releases video of Al-Azizia case judge | Patrika News

अल-अजीजिया केस: मरियम नवाज ने जारी किया जज का वीडियो, ब्लैकमेलिंग का लगाया आरोप

Published: Jul 08, 2019 10:27:31 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Al-Azizia case: भ्रष्टाचार के मामले में दिसंबर में न्यायाधीश ने नवाज शरीफ को सात साल जेल की सजा सुनाई थी
पीएमएल-एन के अध्यक्ष शहबाज शरीफ, पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान आदि उपस्थित थे

 मरियम

अल-अजीजिया मामला: नवाज की बेटी मरियम ने जारी किया न्यायाधीश का वीडियो, कहा-‘ब्लैकमेल’ कर रहा था

लाहौर। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) ने कथित तौर पर पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ अल-अजीजिया स्टील मिल्स के मामले में एक वीडियो क्लिप जारी की है, जिसमें जवाबदेही अदालत के न्यायाधीश को दिखाया गया है। पार्टी का कहना है कि नवाज के खिलाफ पर्याप्त सबूत नहीं थे। भ्रष्टाचार के मामले में दिसंबर में न्यायाधीश ने नवाज शरीफ को सात साल जेल की सजा सुनाई थी।

आतंकी हमलों से सतर्क ट्यूनीशिया, नकाब पर लगाया प्रतिबंध

nawaz
पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष और नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कथित वीडियो को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएमएल-एन के अध्यक्ष शहबाज शरीफ, पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मरियम नवाज के साथ थे। उनका कहना था कि इस वीडियो को देखकर लगता है कि नवाज को जानभूझकर फंसाया गया है।
पकड़ा गया ट्रंप का झूठ, किम से मिलने के लिए लिखा था पत्र

nawaz
मरियम ने कहा कि उनके 69 वर्षीय पिता को लेकर समूची न्यायिक प्रक्रिया को गंभीर रूप से प्रभावित किया। मरियम का दावा है कि इस्लामाबाद स्थित जवाबदेही अदालत के जज अरशद मलिक ने उनकी पार्टी के समर्थक नसीर भट्ट के साथ बातचीत की। इसमें उन्होंने यह स्वीकार किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज के खिलाफ फैसला देने के लिए उन्हें अज्ञात लोगों की ओर से ब्लैकमेल और मजबूर किया गया।
सिंगापुर: भारतीय मूल के बिजनैसमैन को 10 साल की सजा, भारत-श्रीलंका में फर्जी स्कीम फैलाने का है आरोप

वीडियो में दिखाया गया कि जज ने नसीर बट्ट से संपर्क किया और उसे बताया कि वह दोषी महसूस कर रहा है और बुरे सपने महसूस कर रहा है क्योंकि उसने फैसला सुनाया जिसके कारण नवाज शरीफ को कैद हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि न्यायाधीश ने नवाज शरीफ के खिलाफ सजा सुनाए जाने के बाद उन्हें ब्लैकमेल किया गया था, क्योंकि कुछ लोगों ने धमकी दी थी कि वे उनका एक निजी वीडियो जारी करेंगे।
विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो