VIDEO : श्मशान में मिले तांत्रिक सामान से मचा हडक़ंप, ग्रामीणों ने तांत्रिक के खिलाफ की कार्रवाई मांग

Suresh Hemnani

Updated: 22 Jul 2019, 01:02:13 PM (IST)

Pali, Pali, Rajasthan, India

पाली/सादड़ी। जिले के सादड़ी क्षेत्र [ Sadri area of Pali district ] के मघाई नदी में स्थित श्मशान में तंत्र विद्या [ Mechanism in crematorium ] का सामान मिलने से ग्रामीणों में हडक़ंप मच गया। विभिन्न समाजों के लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने श्मशान से तंत्र विद्या का सामान जब्त किया है। ग्रामीणों ने अज्ञात तांत्रिक के खिलाफ रिपोर्ट देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस के अनुसार मघाई नदी में मीणा, रेबारी, भील व प्रजापत समाज की सामूहिक श्मशान है। अज्ञात व्यक्ति ने यहां तंत्र विद्या करने की नीयत से यहां एक पक्षी की बलि दी। सुबह जब ग्रामीणों को इसकी भनक लगी तो बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां पहुंचे। ग्रामीणों में खौफ छा गया। ग्रामीण भोमाराम देवासी, थानाराम मीणा, मोतीलाल मीणा, रामलाल मीणा, विजयराज मीणा, कलाराम मीणा, सावताराम, रूपाराम देवासी, नगाराम, थानाराम देवासी, मगाराम भील, उदाराम भील, धर्माराम, छगन नाथूराम भील, नारायण प्रजापत, बाबूलाल प्रजापत, कीकाराम प्रजापत, पिन्टुलाल, नगाराम छोगाराम मीणा सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे।

उन्होंने इसका विरोध [ Indignation in the villagers ] करते हुए सभा की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर तंत्र विद्या का सामान, शराब मिली। पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश की। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व में भी इस तरह की घटना हुई थी, इससे ग्रामीणों में अनहोनी की आशंका बनी हुई है। ग्रामीणों ने रिपोर्ट पुलिस को दी और कार्रवाई की मांग की। पुलिस तंत्र विद्या करने वाले का पता कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned