scriptबारिश के दौरान ढहा मकान, एक की मौत और आधा दर्जन घायल | House Collapse One woman Dead And Six Injured | Patrika News
पीलीभीत

बारिश के दौरान ढहा मकान, एक की मौत और आधा दर्जन घायल

जनपद पीलीभीत की कोतवाली बीसलपुर के मोहल्ला पटेलनगर में सुबह बारिश के कारण कच्चा मकान ढहने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

पीलीभीतJul 28, 2018 / 07:48 pm

अमित शर्मा

Heavy Rain

बारिश के दौरान ढहा मकान, एक की मौत और आधा दर्जन घायल

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और कासगंज के बाद पीलीभीत में तेज बारिश का कहर देखने को मिला। जनपद पीलीभीत की कोतवाली बीसलपुर के मोहल्ला पटेलनगर में सुबह बारिश के कारण कच्चा मकान ढहने से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई वहीं आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये।
यह भी पढ़ें

एनएमसी बिल के विरोध में उतरे डॉक्टर, चिकित्सकीय कार्य रहा ठप

मौके पर नहीं पहुंचा कोई अधिकारी

आनन-फानन में मोहल्ले वालों की मदद से सभी घायलों को बीसलपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। सबसे बड़ी बात यह है कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद भी मौके पर कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। जिससे पीड़ित परिवारों के परिजनों में काफी रोष है। सभी घायलों का सीएचसी बीसलपुर में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

प्रधानमंत्री की रैली के बाद इस जिले को मिलेने जा रहा बड़ा तोहफा, लोगों मेंं खुशी की लहर

आधा दर्जन लोग घायल

मृतका के परिजनों ने बताया कि सुबह घर के अंदर परिवार के सभी आठ लोग थे उसी दौरान तेज बारिश के चलते अचानक कच्चा मकान गिरने लगा। मकान के मलबे में दबकर 60 वर्षीय रामवती की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। फिलहाल घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
क्या कहना है एसडीएम का

बीसलपुर एसडीएम राकेश कुमार ने बताया कि आज सुबह बीसलपुर के पटेल नगर महोल्ले की घटना है। तेज बारिश की वजह से कच्चा मकान ढह गया है। जिसमें एक महिला की मलबे में दबकर मौके पर ही मौत हो गई। आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिनका सीएचसी में उपचार चल रहा है। पीड़ित परिवार की हर सम्भव मदद की जायेगी। सरकार की तरफ से मृतका के परिजनों को चार लाख रूपए की आर्थिक मदद भी दी जायेगी। घायलों का भी अच्छा उपचार किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो