scriptThree children of the same family died due to fever in pilibhit | Fever in UP: 'रहस्यमय बुखार' से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, इलाके में दहशत का माहौल | Patrika News

Fever in UP: 'रहस्यमय बुखार' से एक ही परिवार के 3 बच्चों की मौत, इलाके में दहशत का माहौल

Fever in UP: मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर सीमा अग्रवाल ने कहा कि अब तक पीलीभीत में एक और मौत से डेंगू के 151 पुष्ट मामले सामने आए हैं।

पीलीभीत

Published: November 08, 2021 02:23:26 pm

Fever in UP: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जनपद के जहानाबाद इलाके के बारातभोज गांव में एक परिवार के 3, 4 और 5 साल के तीन बच्चों की 72 घंटे के भीतर 'रहस्यमय बुखार' से मौत हो गई। इस घटना के बाद से स्थानीय निवासी दहशत की स्थिति में हैं। वीरपाल के छोटे बेटे 3 वर्षीय नरेश की बुखार से मौत होने के बाद गांव में मातम छाया है।
hospital.jpg
यह भी पढ़ें

Demonetisation: जहन में जिंदा हैं बैंक के बाहर लगी लंबी कतारें, बढ़ गया डिजिटल लेनदेन

तीन बच्चों की मौत से दहशत

उसका 4 वर्षीय भतीजा गोविंद भी बीमार पड़ गया और उसे बरेली के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां अगले दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शनिवार की शाम ग्रामीण उस समय और सदमे में आ गए जब वीरपाल की 5 वर्षीय बेटी लक्ष्मी को अचानक दूध पीने के बाद दौरा पड़ा और कुछ ही मिनटों में उसकी मौत हो गई। तीन दिन में तीसरे बच्चे की मौत के बाद स्वास्थ्य अधिकारियों की टीम ने लक्ष्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अन्य दो बच्चों के शवों का मौत के तुरंत बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया था।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा मौत का कारण

मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉक्टर सीमा अग्रवाल ने कहा कि अब तक पीलीभीत में एक और मौत से डेंगू के 151 पुष्ट मामले सामने आए हैं। हमारी टीम ने जहानाबाद क्षेत्र के बारातभोज गांव का दौरा किया जहां 72 घंटे के भीतर तीन बच्चों की मौत हो गई और उन्होंने परिवार की चिकित्सकीय जांच की। हमने कई निवासियों के परीक्षण भी किए, लेकिन किसी को भी डेंगू या मलेरिया का पता नहीं चला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से चीजें स्पष्ट हो होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

SSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगानिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राजUP Election 2022: सपा कार्यालय में आयोजित रैली में टूटा कोविड प्रोटोकॉल, लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में सपा नेताओं पर FIR दर्जविराट कोहली ने किसके सिर फोड़ा हार का ठीकरा?, रहाणे-पुजारा का पत्ता कटना तयएसईसीएल ने प्रभावित गांवों को मूलभूत सुविधा देना किया बंद, कोल डस्ट मिले पानी से बर्बाद हो रहे हैं खेत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.