scriptCG Election 2023: चुनाव को लेकर गरमाई सियासत ! आप ने बीजेपी व कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- जनता को ठग रही दोनों पार्टियां | Aam Aadmi Party accused BJP or Congress of cheating public Kanker | Patrika News
राजनीति

CG Election 2023: चुनाव को लेकर गरमाई सियासत ! आप ने बीजेपी व कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- जनता को ठग रही दोनों पार्टियां

CG Assembly Election 2023 : राज्य में विधानसभा चुनाव को राजनैतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है। कांग्रेस भाजपा के साथ आम आदमी पार्टी भी रेस में आ गई है।

Sep 11, 2023 / 01:47 pm

Khyati Parihar

Aam Aadmi Party accused BJP and Congress of cheating the public

आप ने बीजेपी और कांग्रेस पर जनता को ठगने का लगाया आरोप

CG Assembly Election 2023 : भानुप्रतापपुर। राज्य में विधानसभा चुनाव को राजनैतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है। कांग्रेस भाजपा के साथ आम आदमी पार्टी भी रेस में आ गई है। आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष व भानुप्रतापपुर विधानसभा के प्रत्याशी कोमल हुपेंडी रविवार को भानुप्रतापपुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए भाजपा और कांग्रेस पर हमला करते हुए (Assembly Election 2023) कहा है कि भाजपा ने अपने 15 साल के शासनकाल में छत्तीसगढ़ की जनता को ठगने का काम किया, तो जनता ने कांग्रेस पर भरोसा किया।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: प्रदेश में मानसून हुआ सक्रिय, आज भी गरज-चमक के साथ होगी भयंकर बारिश…Alert जारी

किन्तु कांग्रेस ने भी जनता से 36 वादे कर एक भी पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बिजली बिल हाफ होने की बात करती है पर कहां हुआ है बल्की पहले से ज्यादा बिल आता है। उन्होंने कहा सरकार ने बिजली यूनिट का रेट बढ़ा दिया और जनता को बिजली हाफ (CG Election 2023) होने कि बात करती है। भानुप्रतापपुर विधानसभा उप चुनाव के दौरान आरक्षण को लेकर पटाखे फोड़े गए और जब चुनाव जीत गए तो सारे वादे भूल गए। उन्होंने कहा कि चारामा के राजा राव पठार में पिछड़ा वर्ग का जो आंदोलन होगा उसमें आम आदमी पार्टी शामिल होगा और समर्थन करेगा।
आप प्रदेश अध्यक्ष ने प्रदेश की सभी 90 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है। उन्होंने छत्तीसगढ़ की जनता से आव्हान किया है कि वह आम आदमी पार्टी के साथ आए, क्योंकि जनता अब तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ रही है।
यह भी पढ़ें

किसानों को दान में मिली 40 एकड़ जमीन बिकी, नाराज होकर पार्षद से की शिकायत, कहा- 38 परिवार हैं निर्भर….

Assembly Election 2023 : आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष हरेश चक्रधारी ने भानुप्रतापपुर और अन्तागढ़ विधायक के संरक्षण में अधिकारियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि स्कूल मरम्मत में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है इसके लिए न ही निविदा निकाली गई और न ही ग्राम पंचायत को एजेंसी बनायी गयी। सीधे कांग्रेस कार्यकर्ता अधिकारियों से मिलकर लीपापोती कर रहे हैं, इसके लिए आंदोलन भी किया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा हम जनता के सामने बिजली पानी स्वास्थ्य एवं सड़क के मुद्दे को लेकर जनता के सामने जाएंगे क्योंकि कांग्रेस सरकार में जमकर धांधली हो रही है।
एक तरफ सड़क बन रहा है और दूसरी तरफ सड़क उखड़ भी रहा है। आम आदमी पार्टी के आदिवासी विंग के प्रदेश सचिव मेहर सिंह वट्टी ने कहा छत्तीसगढ़ में अभी तक जो भी सरकार आई है वह आरक्षण, जाती, धर्म और फर्जी तरीके से विकास की बात को लेकर आती है। सभी (Assembly Election 2023) वर्ग के लोगों को झूठा आश्वासन देती है और एक समाज कोे दूसरे समाज से एक धर्म को दूसरे धर्म से लड़ाने का काम करती है। जबकि भारत में सभी वर्गों के लिए संविधान में अधिकार प्राप्त है।
यह भी पढ़ें

धान खरीदी… इस साल भी किसानों को नहीं मिलेगी यह सुविधा! जानकर लगेगा झटका

chhattisgarh election date 2023, chhattisgarh election results 2023, chhattisgarh assembly election 2013, Chhattisgarh election 2023, chhattisgarh assembly seats, Chhattisgarh BJP, Chhattisgarh Congress, CM Bhupesh Baghel, Chhattisgarh ka ran,Chhattisgarh voting date,Chhattisgarh assembly polls, CG polls,CG chunav 2023, cg assembly election,cg assembly election 2023,cg vidhansabha chunav, cg vidhansabha chunav 2023, chhattisgarh election2023, CG vidhan sabha election 2023, Chhattisgarh Assembly Elections 2023 , छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023,cg bjp/ congress party, cg politics/ political,cg assemby election 2023,cg election campaign,cg election rally, cg election manifesto, cg state election 2023, cg party candidate bjp, cg election candidate congress,cg election candidate bjp candidate list of congress, cg candidate list congress, cg leader statement bjp, cg Congress leader statement

Home / Political / CG Election 2023: चुनाव को लेकर गरमाई सियासत ! आप ने बीजेपी व कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- जनता को ठग रही दोनों पार्टियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो