scriptएआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी बोले- स्‍पीकर करें आजम खान के खिलाफ कार्रवाई | AIMIM Chief Owaisi Says-Speaker take Action Against Azam Khan | Patrika News

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी बोले- स्‍पीकर करें आजम खान के खिलाफ कार्रवाई

locationनई दिल्लीPublished: Jul 26, 2019 08:24:34 pm

Submitted by:

Dhirendra

AIMIM Chief Owaisi: स्‍पीकर आजम खान के खिलाफ सख्त निर्णय लें
ओवैसी ने महिला सांसदों की मांग का समर्थन किया
सदन का संचालन नियमों के मुताबिक हो

 

Owaisi
नई दिल्‍ली। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM chief Owaisi ) ने लोकसभा अध्‍यक्ष ओम बिरला से सपा सांसद आजम खान के विवादित बयान पर फैसला लेने की मांग की है। साथ ही भाजपा से पूछा कि एमजे अकबर की जांच रिपोर्ट का क्‍या हुआ?
हैदराबाद से सांसद ओवैसी ( AIMIM Chief Owaisi ) ने कहा कि हर सदस्य की गरिमा का ख्याल रखा जाना चाहिए। महिला सांसदों की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि इस मुद्दे पर मैं उनके साथ हूं।
नियमों के मुताबिक चले सदन

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Owaisi ) ने कहा कि मैं सदन के सदस्यों की बात से सहमत हूं। मैं सभी के जज्बातों का अहतराम करता हूं। सदन को नियमों के मुताबिक चलाया जाना चाहिए।
तो भाजपा की आयुसीमा पर भारी पड़ा बीएस येदियुरप्‍पा का नंबर 76

सभी दलों का मिला समर्थन

इससे पहले सदन में भाजपा सांसदों ने आजम खान के बयान पर लोकसभा में फिर हंगामा मचाया। शुक्रवार को भाजपा सांसदों ने सदन में रामपुर से सांसद आजम खान को निलंबित करने की मांग उठाई। सांसदों की मांग का सभी दलों के सांसदों ने समर्थन किया।
Rama devi
महिलाओं की इज्जत का सम्मान नहीं करते आजम खान

बता दें कि गुरुवार को लोकसभा में सपा सांसद आजम खान ने सदन की अध्यक्षता कर रहीं भाजपा सांसद रमा देवी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। सपा सांसद की टिप्‍पणी के बाद संसद में जमकर हंगामा हुआ।
एनसीपी: माजीद मेनन ने कहा- आपत्तिजनक नहीं है आजम खान का बयान

रमा देवी ने इस मुद्दे पर कहा कि आजम खान ने कभी महिलाओं की इज्जत नहीं की। हमें पता है उन्होंने जया प्रदा को लेकर क्या कहा था। उनको लोकसभा में रहने का कोई हक नहीं है। आजम खान को मांफी मांगनी चाहिए।
एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Owaisi ) ने कहा कि रमा देवी की बात से सहमत हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो