अकाली विधायक ने राहुल गांधी को कहा 'परले दर्जे का नशेड़ी', सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

मनजिंदर ने कहा है कि वो जो पंजाब के 70 प्रतिशत युवकों को ड्रग एडिक्ट बता रहा है, आज खुद परले दर्जे का नशेड़ी दिखाई पड़ रहा है।

By: Mohit sharma

Published: 07 Jun 2018, 09:13 AM IST

नई दिल्ली। अकाली दल विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक बड़ी टिप्पणी की है। विधायक की इस टिप्पणी ने सियासी घमासान मचा दिया है। मनजिंदर ने कहा कि राहुल गांधी परले दर्जे के नशेड़ी हैं। यही नहीं मनजिंदर ने आगे कहा है कि वो जो पंजाब के 70 प्रतिशत युवकों को ड्रग एडिक्ट बता रहा है, आज खुद परले दर्जे का नशेड़ी दिखाई पड़ रहा है। बता दें कि मनजिंदर सिंह दिल्ली की राजौरी गार्डन पश्चिम विधानसभा सीट से विधायक हैं, वो बीजेपी के समर्थन से यह चुनाव जीते थे। अकाली विधायक ने यह टिप्पणी सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर की है।

पीएम मोदी के इंटरव्यू पर हमलावर हुई कांग्रेस, राहुल बोले- पहले से ही तय होते हैं सवाल-जवाब

गोवा और दमन के आर्कबिशप के बयान से मचा सियासी घमासान बोले- खतरे में देश का संविधान

सोशल मीडिया पर मचा घमासान

मनजिंदर ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी की सूरत देश का प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं है। इसके साथ ही अकाली विधायक ने राहुल को किसी पुनर्वास केंद्र में दाखिला लेने की सलाह दी। अकाली विधायक ने सोशल साइट पर एक्टिव यूजर्स से उनके ट्वीट को रिट्वीट करने की अपील भी की। विधायक मनजिंदर की इस टिप्पणी ने सोशल मीडिया ने हलचल पैदा कर दी है। यही कारण है कि सोशल मीडिया से जुड़े लोग उनकी पोस्ट पर खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

'आप' के साथ तालमेल की अटकलों पर कांग्रेस का विराम, सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी पार्टी

चला ट्वीट का दौर

सोशल मीडिया पर जुड़े एक यूजर माधव ने लिखा है कि इस वीडियो में कुछ भी आपत्तिजनक जैसा नहीं है, मुझे इसमें कुछ भी हैरान करने वाला नहीं दिखा। उनके इस ट्वीट पर पंच नाम के यूजर ने लिखा है कि इस वीडियो को ध्यान से देखिए...राहुल गांधी एक कागज में बंद कोई चीज किसी को दे रहे हैं।

Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned