scriptअमित शाह: NDA के पास है मजबूत नेतृत्‍व, विपक्ष वोट बैंक पॉलिटिक्‍स और परिवारवाद में घिरी पार्टी | Amit Shah NDA has strong leadership Opposition doing vote bank politic | Patrika News

अमित शाह: NDA के पास है मजबूत नेतृत्‍व, विपक्ष वोट बैंक पॉलिटिक्‍स और परिवारवाद में घिरी पार्टी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2019 11:05:21 am

Submitted by:

Dhirendra

देश की सुरक्षा को लेकर विपक्ष के पास नहीं है स्पष्ट नीति
अमित शाह ने कहा कि साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर को झूठे केस में फंसाया गया था
एनआरसी को देशभर में लागू कर धुसपैठियों को भगाने का काम करेंगे

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कोलकाता में फ्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि एनडीए के पास मजबूत नेतृत्‍व है। दूसरी तरफ विपक्षी पार्टियां वोट बैंक की राजनीति और परिवारवाद तक सिमटकर रह गई है। शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा को हमारी सरकार ने मजबूती देने का काम किया है। इतना ही नहीं देश के अर्थतंत्र की गाड़ी को पटरी पर लाने का काम भी बखूबी पूरा किया है।
JNU के कन्‍हैया को गिरिराज पर तंज कसना पड़ा महंगा, CPI समर्थकों और ग्रामीणों में…

नेतृत्‍वहीन है विपक्ष

विरोधी दलों को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनके पास न तो कोई नेतृत्व है न ही उन्‍होंने देश के सामने अभी तक स्‍पष्‍ट नीति पेश की है। विपक्ष के पास देश की सुरक्षा को लेकर कोई स्पष्ट नीति नहीं है। जबकि हमारे पास स्पष्ट नीति है। विपक्ष के पास नेतृत्व का घोर अभाव है।
35ए और 370 को करेंगे समाप्‍त

अमित शाह ने कहा कि दोबारा सरकार में आने के बाद जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 35ए और 370 को समाप्‍त करेंगे। आतंकवाद के मुद्दे पर उन्‍होंने विपक्ष को घेरते हुए कहा कि मोदी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ पांच साल के दौरान जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाया है। हमारी सरकार ने इस नीति को और आगे बढ़ाने का संकल्प किया है। लेकिन विपक्षी पार्टियां देश की सुरक्षा के अहम मुद्दे पर चुप दिखाई देती है। उन्‍होंने कहा कि एनआरसी को हमारी सरकार देश भर में लागू करेगी। घुसपैठियों को देश से बाहर भेजने का काम किया जाएगा। गैर मुस्लिम शरणार्थियों को भारत सरकार देश में शरण देने का काम करेगी।
लोकसभा चुनाव से द्रविड़ राजनीति को मिलेगा जयललिता या करुणानिधि जैसा जननायक, या मोदी-शाह का बढ़ेगा दखल

मोदी फिर बनेंगे पीएम

अमित शाह ने लोकसभा चुनाव के पहले दो चरण के मतदान का हवाला देते हुए कहा कि देश भर से जो सूचनाएं आ रही है उनके मुताबिक देश की जनता पूरे उत्साह से मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है। इस बार भी नरेंद्र मोदी ही पीएम बनेंगे।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो