script

दही-छाछ पर GST से की 7500 की कमाई, विधायकों की खरीद में लगाई, अरविंद केजरीवाल का बीजेपी पर बड़ा आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Aug 27, 2022 01:04:59 pm

दिल्ली में नई शराब नीति को लेकर शुरू हुआ सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में लगातार भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे खिलाफ आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। इसी कड़ी में अब खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है।

Arvind Kejriwal Attack On BJP Says 7500 Earned from GST Was Used To Buy MLAs

Arvind Kejriwal Attack On BJP Says 7500 Earned from GST Was Used To Buy MLAs

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का सियासी पारा इन दिनों हाई है। वजह है कि नई शराब नीति। इस नीति को लेकर सियासी दलों के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। खास तौर पर बीजेपी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। बीजेपी जहां आप पर शराब नीति में घोटाले का आरोप लगा रही है वहीं अब आप ने बीजेपी पर दिल्ली की सरकार गिराने का आरोप लगाया है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट के जरिए एक बार फिर बीजेपी पर तीखा हमला बोला। इस बार भी केजरीवाल ने बीजेपी पर आप विधायक खरीदने का आरोप लगाया।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर बीजेपी को आड़े हाथों लिया है।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर आरोप लगाया है कि बीजेपी जनता पर बोझ डालकर विधायक खरीद रही है। जनता के पैसे जो जीएसटी के रूप में वसूले जा रहे हैं उनका इस्तेमाल देशभर में विधायकों को खरीदने में किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – दिल्ली में शराब नीति पर बवाल, राजधानी में बीजेपी का AAP के खिलाफ प्रदर्शन

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1563386897405136896?ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा- दही, छाछ, शहद, गेहूँ, चावल आदि पर अभी जो GST लगाया गया, उस से केंद्र सरकार को 7500 cr सालाना आएगा। सरकारें गिराने पर अभी तक इन्होंने 6300 cr खर्च किया। अगर ये सरकारें ना गिराते तो गेहूँ, चावल, छाछ आदि पर GST ना लगाना पड़ता। लोगों को महंगाई का सामना ना करना पड़ता।
मुख्यमंत्री केजरीवाल का आरोप है कि, दिल्ली की सरकार गिराने के लिए बीजेपी ने 40 विधायकों को खरीदने का ऑफर दिया। हर विधायक को 20-20 करोड़ रुपए का ऑफर था। इस लिहाज से 800 करोड़ रुपए बीजेपी के पास पड़े हैं। ये पैसा कहां से आया?

यही नहीं देशभर में अबतक बीजेपी 277 विधायकों को खरीद चुकी है, जिस पर पार्टी ने 6300 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। ये पैसा जबरदस्ती जीएसटी लगातार जनता से वसूला गया है।

मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई की छापेमारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी एक्शन के मोड में है। BJP मुख्यालय का घेराव कर बीजेपी नेताओं से पूछा जा रहा है कि, सिसोदिया के घर हुई छापेमारी में क्या मिला?

दरअसल, मनीष सिसोदिया के घर आबकारी मामले में CBI ने 19 अगस्त को छापेमारी की थी। आप नेताओं का कहना है कि इस छापेमारी के सात दिन हो गए हैं, लेकिन अब ये नहीं बताया गया कि आखिर उन्हें इस रेड में क्या मिला?

यह भी पढ़ें – दिल्ली में ऑपरेशन लोटस शुरू! दिलीप पांडेय का आरोप- 40 विधायकों को तोड़ने की हुई कोशिश

ट्रेंडिंग वीडियो