अरविंद केजरीवाल का दावा, इंदिरा गांधी की तरह कभी भी हो सकती है मेरी हत्या

  • केजरीवाल पर अब तक 6 बार हुए हमले- AAP
  • 2016 में भी केजरीवाल ने पीएम मोदी पर लगाया था हत्या करने का आरोप
  • AAP ने कहा- दिल्ली पुलिस पर अब भरोसा नहीं

By: Kaushlendra Pathak

Updated: 18 May 2019, 06:34 PM IST

नई दिल्ली। एक तरफ देश में नई सरकार बनाने को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने ऐसा बयान दिया है जिससे सनसनी मच गई है। केजरीवाल ने अपने पीएसओ ( PSO ) से ही जान का खतरा बताते हुए दावा किया है कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ( Indira Gandhi ) की तरह कभी भी उनकी हत्या हो सकती है।

पढ़ें- JDU: 'हमारे मेनिफेस्टो में कुछ नया नहीं इसलिए कोई मुद्दा नहीं', धारा- 370 पर BJP से मतभेद

दो मिनट में खत्म हो जाएगी मेरी लाइफ - केजरीवाल

एक अंग्रेजी चैनल को दिए इंटरव्यू में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि उनके आसपास जो भी पुलिसकर्मी सुरक्षा के लिए चल रहे हैं, वे सभी बीजेपी को रिपोर्ट करते हैं। उन्होंने कहा कि मेरा PSO भी बीजेपी को रिपोर्ट करता है। केजरीवाल ने कहा कि कल को ये भाजपा वाले इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे मरवा देंगे। मेरी लाइफ दो मिनट के अंदर खत्म हो सकती है। गौरतलब है कि साल 2016 में भी दिल्ली सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आरोप लगाया था कि वह उनकी हत्या करवा सकते हैं।

पढ़ें- केजरीवाल बोले- आखिरी समय में पलटा पासा, BJP ने कहा- 'हुआ तो हुआ' AAP फिगर आउट करते रहिए

केजरीवाल पर अब तक 6 बार हुए हमले- दिल्ली सीएम

केजरीवाल का समर्थन करते हुए AAP प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद केजरीवाल पर अब तक 6 बार हमले हो चुके है। इन घटनाओं पर केन्द्र सरकार की ओर से कोई एक्शन नहीं लिया गया। अब हमें दिल्ली पुलिस पर भरोसा नहीं है। हालांकि, केजरीवाल के इस आरोप पर बीजेपी की ओर से अब तक कोई बयान नहीं आया है। लेकिन, केजरीवाल के इस दावे से हड़कंप मचा हुआ है।

AAP Arvind Kejriwal BJP
Show More
Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned