script

केजरीवाल के हत्या वाले आरोप पर छिड़ा ट्विटर वॉर, सिसोदिया ने लिया विजेंद्र गुप्ता का नाम

Published: May 18, 2019 10:16:05 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

केजरीवाल ने कहा- इंदिरा गांधी की तरह हो सकती है मेरी हत्या
सिसोदिया ने विजेंद्र गुप्ता पर साजाशि होने का लगाया आरोप
विजेंद्र गुप्ता बोले- झूठे मुकदमे बनवाकर मुझे जेल भेजोगे ?

Arvind Kejriwal

केजरीवाल के हत्या वाले आरोप पर छिड़ा ट्विटर वॉर, सिसोदिया ने लिया विजेंद्र गुप्ता का नाम

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बेशक लोकसभा चुनाव ( Lok Sabha Election ) खत्म हो चुका है लेकिन यहां का सियासी पारा अबतक चढ़ा हुआ है। सूबे के मुखिया और आम आदमी पार्टी ( Aam Aadmi Party ) के चीफ अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) के ‘हत्या की साजिश’ की बात ने राजनीति में खलबली मचा दी है। वहीं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( manish sisodia ) ने बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ( Vijender Gupta ) पर इस साजिश में लिप्त होने का गंभीर आरोप लगाया है। इसके बाद ट्विटर पर दोनों ओर से जमकर वार-पलटवार किए जा रहे हैं।

ममता बनर्जी के भतीजे ने PM मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस, अपमानजनक टिप्पणी का आरोप

https://twitter.com/Gupta_vijender?ref_src=twsrc%5Etfw

बीजेपी के पास जा रही सीएम सिक्योरिटी की रिपोर्ट: सिसोदिया

सिसोदिया ने विजेंद्र गुप्ता के ही ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि बीजेपी सीएम की हत्या करवाना चाहती है। विजेंद्र गुप्ता के इस ट्वीट ने साबित कर दिया कि सीएम की डेली सिक्योरिटी की रिपोर्ट रोजाना बीजेपी के पास पहुंच रही है। बीजेपी इसके आधार पर सीएम की हत्या की साजिश रच रही है। इस साजिश में विजेंद्र गुप्ता भी शामिल हैं।

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1129730248801685505?ref_src=twsrc%5Etfw

मुझे क्यों मरवाना चाहती है बीजेपी: केजरीवाल

वहीं सीएम केजरीवाल ने सिसोदिया के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि बीजेपी मुझे क्यों मरवाना चाहती है? मेरा कसूर क्या है? मैं देश के लोगों के लिए स्कूल और अस्पताल ही तो बनवा रहा हूं। पहली बार देश में स्कूल और अस्पताल की सकारात्मक राजनीति शुरू हुई है। बीजेपी इसको खत्म करना चाहती है। लेकिन अंतिम सांस तक मैं देश के लिए काम करता रहूंगा।

पीएम मोदी की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कांग्रेस की चुटकी, कहा- आम के बारे में कोई सवाल नहीं ?

https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw

केजरीवाल को बेनकाब कर रहा हूं: विजेंद्र गुप्ता

आरोप-प्रत्यारोप का दौर यहीं नहीं थमा। अब विजेंद्र गुप्ता ने मनीष सिसोदिया को जवाब देते हुए लिखा कि चूंकि मै लगातार अरविंद केजरीवाल की विफल सरकार को बेनकाब कर रहा हूं। सिसोदिया जी, मुझे आम आदमी पार्टी सरकार सदन मे भी बोलने नहीं देती, मार्शलों से बाहर निकलवाते हो। बाहर भी मुझ पर हमला करवाते हो और अब झूठे मुकदमे बनवाकर मुझे जेल भेजोगे ! कुछ कर लो,मेरी आवाज दबा नही सकते !!!

कहां शुरु हुई केजरीवाल के हत्या की साजिश वाली बात

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान केजरीवाल ने कहा कि उनकी सुरक्षा में जितने भी पुलिसकर्मी हैं, वे सभी बीजेपी को रिपोर्ट भेजते हैं। मेरा PSO भी बीजेपी को रिपोर्ट करता है। कल को इंदिरा गांधी की तरह ये बीजेपी वाले मेरे पीएसओ से ही मुझे मरवा देंगे। मेरी लाइफ दो मिनट में खत्म हो सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो