scriptBihar Election: राहुल ने बिहार की जनता के नाम साझा किया सोनिया गांधी का Video संदेश, कहा- अब बदलाव की बयार है | Bihar Assembly Election Rahul share Video message of Sonia Gandhi before Voting | Patrika News

Bihar Election: राहुल ने बिहार की जनता के नाम साझा किया सोनिया गांधी का Video संदेश, कहा- अब बदलाव की बयार है

Published: Oct 27, 2020 09:38:24 am

Bihar Assembly Election पहले चरण के मतदान से पहले बिहार की जनता के नाम सोनिया गांधी का संदेश
राहुल गांधी ने कहा- बिहार में अब बदलाव की बयार

Congress Leader Rahul Gandhi

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Polls ) के पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है। 16 जिलों की 71 सीटों पर कई दिग्गजों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो जाएगी। यही वजह है कि इससे पहले राजनीतिक दलों ने मतदाताओं को वोट मांगने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी ट्वीट के जरिए बिहार की जनता के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का एक वीडियो संदेश साझा किया है। इस वीडियो संदेश के साथ राहुल गांधी ने लिखा है- ‘बदलाव की बयार है।’
राहुल गांधी ने लिखा- कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी का बिहार की जनता के नाम संदेश आपसे साझा कर रहा हूं। नए बिहार के लिए एकजुट होकर महागठबंधन को जीताने का समय है।
बिहार में पहले चरण के मतदान से पहले तेजस्वी यादव का बड़ा दांव, जानें क्यों बढ़ी अन्य दलों की चिंता

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1320931129629683716?ref_src=twsrc%5Etfw
ये है सोनिया गांधी का बिहार के नाम संदेश
बिहार में सत्ता और उसके अहंकार में डूबी सरकार अपने रास्ते से अलग हट गई है। ना उनकी करनी अच्छी है और ना कथनी। मजदूर मजबूर है, किसान परेशान है और युवा बेरोजगार है। नाजूक स्थिति लोगों पर भारी पड़ रही है। दलितों और महादलितों को बेहाली की कगार पर लाकर छोड़ दिया गया है।
समाज के पिछड़े वर्ग भी इसी बदहाली के शिकार हैं। बिहार की जनता की आवाज कांग्रेस महागठबंधन के साथ है। यही है बिहार की पुकार, दिल्ली और बिहार की सरकार बंदी सरकारें हैं। ताला बंदी, रोटी, रोजगार बंदी। इस बंदी के खिलाफ नए बिहार के निर्माण के लिए बिहार की जनता तैयार है, अब बदलाव की बयार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो