scriptBihar Assembly Polls: बिहार में गर्माया सियासी पारा, तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को दी सीधी और खुली चुनौती | Bihar Assembly polls RJD Leader Tejashwi Yadav target CM Nitish Kumar | Patrika News

Bihar Assembly Polls: बिहार में गर्माया सियासी पारा, तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को दी सीधी और खुली चुनौती

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2020 08:22:03 am

Bihar Assembly Polls के बीच गर्माया सियासी पारा
राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर साधा निशाना
तेजस्वी ने सीएम को दी सीधी और खुली चुनौती

RJD leader Tejashwi Yadav

राजद नेता तेजस्वी यादव

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Polls ) में पहले चरण के मतदान का दिन अब नजदीक आ गया है। यही वजह है कि राजनीतिक दलों के बीच एक दूसरे से आगे बढ़ने की होड़ मची है और जुबानी जंग भी तेज हो रही है। शुक्रवार को जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने बिहार में ताबड़तोड़ रैलियों के जरिए नीतीश कुमार और एनडीए के पक्ष में वोट मांगे तो वहीं महागठबंधन की कमान संभाले राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने सुशासन बाबू की सरकार की पोल खोली। ये सिलसिला अब भी जारी है। शनिवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिए एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा।
तेजस्वी यादव ने सीएम पर सीधी और खुली चुनौती भी दे डाली। राजद नेता ने कहा- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संपूर्ण बिहार में किसी एक ऐसे थाने और प्रखंड कार्यालय का नाम बतायें जहां बिना चढ़ावे यानि बिना रिश्वत के कोई कार्य होता है?
तेजस्वी की सीएम को चुनौती

राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शनिवार सुबह एक ट्वीट के जरिए एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला। उन्होंने लिखा- सीधी और खुली चुनौती है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संपूर्ण बिहार में किसी एक ऐसे थाने और प्रखंड कार्यालय का नाम बतायें जहां बिना चढ़ावे यानि बिना रिश्वत के कोई कार्य होता है?
यही नहीं उन्होंने कहा कि – अगर मेरी बात गलत और इसमें कोई संदेह है तो अपने भाषण में जरा एक बार पब्लिक से पूछ लीजिएगा। जवाब मिल जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो